For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत केस में ड्रग कनेक्शन: 4 मेल सुपरस्टार्स पर खतरा, जया साहा ने बताई NCB को नामों की लिस्ट !

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी ने ड्रग्स की जांच को तेजी से आगे बढ़ाते हुए बॅालीवुड पर अपनी नजर बनाए रखी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी ने चार बड़े एक्ट्रेसेस यानी कि सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को समन भेजा है।

    एनसीबी ने दीपिका को 25 सितंबर, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर तो वहीं रकुल प्रीत और सिमोन खंबाटा को कल पूछताछ के लिए बुलाया गया है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने सारा और रकुल का नाम एनसीबी पूछताछ के दौरान लिया था।

    रिया ने लगातार इस बात को दोहराया है कि सुशांत को ड्रग्स की लत केदारनाथ फिल्म के दौरान पड़ी थी। फिलहाल इस केस में सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा ने मेल स्टार्स के नाम भी लिए हैं।

    चार सफल एक्टर्स का नाम

    चार सफल एक्टर्स का नाम

    टाइम्स नाउ की रिपोर्ट अनुसार जया साहा ने बुधवार को हुई पूछताछ में चार सफल एक्टर्स का नाम लिया है। एनसीबी पर इनकी नजर है। मुमकिन है एक वीक के भीतर इन सभी नामों से पर्दा हटाया जाए।

    सारा अली खान, दीपिका पादकोण और श्रद्धा कपूर

    सारा अली खान, दीपिका पादकोण और श्रद्धा कपूर

    अभी तक की जांच पर नजर डाली जाए तो एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को भी समन जारी किया गया है। दीपिका गोवा से शूटिंग कर रही थीं। वह अब फिर से मुंबई की तरफ रवाना हो रही हैं।

    ये है अब तक की जांच की डिटेल

    ये है अब तक की जांच की डिटेल

    दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर को बुलाया गया है। श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को 26 सितंबर को बुलाया गया है। एनसीबी की टीम ने श्रद्धा और सारा को घर जाकर समन दिया है। दूसरी तरफ मेकर मधु मंतेना से भी एनसीबी ने पूछताछ की है। जया साहा के साथ उनकी ड्रग चैट सामने आयी थी।

    रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा कोई नाम नहीं लिया

    रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा कोई नाम नहीं लिया

    इसके साथ रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका की सुनवाई अभी तक लटकी हुई है। सीएनएन न्यूज 18 की खबरों के अनुसार रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा है कि रिया ने नामों का खुलासा नहीं किया है। रिया ने एनसीबी के सामने किसी का नाम नहीं लिया है।

    रिया के खिलाफ कोई सबूत नहीं

    रिया के खिलाफ कोई सबूत नहीं

    वकील सतीश ने कहा है कि एनसीबी अभी तक अपनी जांच में रिया चक्रवर्ती को जोड़ नहीं पाई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को रिया के खिलाफ कोई भी गलत काम के सबूत नहीं मिले हैं।

    रिया सुशांत के घर पर रहती थीं, और कुछ नहीं

    रिया सुशांत के घर पर रहती थीं, और कुछ नहीं

    सतीश ने साफ तौर पर कहा है कि रिया सुशांत के घर में रहती थीं, इस वजह से उन्हें दोषी नहीं ठहराया जा सकता है। एनसीबी के पास रिया को ड्रग मामले से जोड़ने के लिए कोई भी सबूत नहीं है।

    English summary
    Sushant Singh Rajput drug case Bollywood male actors under NCB scanner now,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X