For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत के बंद ड्रीम प्रोजेक्ट को रिलीज करने की तैयारी, ये होगी देश की पहली ऐसी फिल्म

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी कई ऐसी फिल्मों पर ताला लग गया था, जिसमें उनकी कास्टिंग हो गई थी। यहां तक कि फिल्म की कहानी भी उन्हीं को सोचकर लिखी गई थी। इसी फेहरिस्त में एक फिल्म शामिल रही है चंदा मामा दूर के। इससे सभी वाकिफ हैं कि सुशांत को चांद और सितारों से काफी प्यार था।

    इसी के चलते सुशांत देश की पहली अंतरिक्ष पर आधारित फिल्म बनाना चाहते थे। इस फिल्म के लिए उनका नाम तय होने पर वह तैयारी को देखते हुए साल 2017 में नासा भी गए थे। हालांकि बजट के कारण फिल्म को कोई निर्माता नहीं मिल पाया। सुशांत की मौत के बाद फिल्म ने अपना रास्ता खोज लिया है।

    फिल्म के निर्देशक संजय पूरन सिंह ने एक अखबार से इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह चंदा मामा दूर के बनाकर दिवंगत एक्टर को ट्रिब्यूट देना चाहते हैं। सुशांत के इस ड्रीम प्रोजेक्ट में वह एक अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभाने वाले थे। संजय पूरन सिंह चौहान ने फिल्म के संबंध में कहा है कि मेरे लिए इस फिल्म की मुख्य भूमिका के लिए सुशांत के बजाए अब किसी और को कास्ट करना कष्ट देने वाला होगा।

    सुशांत की जगह किसी और को फिल्म में कास्ट करना आसान नहीं है। अभी स्क्रिप्ट पर काम पूरा नहीं हुआ है। खुशी की बात ये है कि चंदा मामा दूर के लिए निर्माता मिल गए हैं। इसे वेब सीरीज नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर रिलीज करने का फैसला किया गया है। सुशांत की जगह अब अच्छे अभिनेता की तलाश भी करनी होगी।

    वह आगे कहते हैं कि कई लोगों ने मुझे इस फिल्म को वेब पर लाने का भी सुझाव दिया। मेरे लिए ये बड़ी स्क्रीन की फिल्म है और वहीं पर रिलीज होगी। गौरतलब है कि चंदा मामा दूर है कि घोषणा साल 2017 में की गई थी। सुशांत के साथ फिल्म में आर माधवन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले थे।

    English summary
    Sushant Singh Rajput dream project chanda mama door ke re open again director pay tribute
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X