For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MeToo: संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत पर लगाए सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप, सुशांत ने मना किया

    |

    मी टू कैंपेन इस समय बॉलीवुड पर काफी ज्यादा छाया है और हर रोज कोई ना कोई नाम जरूर सामने आ रहा है। बता दें कि हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको चौका दिया। अभिनेत्री संजना सांघी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर आरोप लगाया है कि उन्होने फिल्म के सेट पर उनको काफी असहज महसूस करवाया है और इसका कारण है उनका ज्यादा दोस्ती दिखाने वाला रवैया।

    दशहरा 2018: अमिताभ बच्चन से अक्षय कुमार तक, इन सुपरस्टार्स ने फैंस को दी ढेरों शुभकामनाएंदशहरा 2018: अमिताभ बच्चन से अक्षय कुमार तक, इन सुपरस्टार्स ने फैंस को दी ढेरों शुभकामनाएं

    संजना के सेक्सुअल हैरेसमेंट के इस आरोप के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने संजना सांघी के इस बयान को सिरे से नकारते हुए कहा कि उन्होने ऐसा कुछ भी नहीं किया है।

    सुशांत सिंह राजपूत ने इसके लिए उन दोनो के ट्वीट्स भी शेयर किए और कहा कि मै ये सब करने वाला नहीं था लेकिन काफी दुखी होकर मुझे ये करना पड़ रहा है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने ट्विटर पर दोनो की बातचीत के स्क्रीनशॉट भेजे थे लेकिन लोगों का आरोप है कि ट्विटर ने उनके अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया।

    इस पर सुशांत का कहना है कि उनके अकाउंट से ब्लू टिक तो 5 अक्टूबर को ही हटा दिया गया था। इसके अलावा फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा पर भी आरोप है कि उनके इस घटना की जानकारी दी गई थी लेकिन उन्होने ध्यान नहीं दिया था।

    {document1}

    English summary
    Sushant singh rajput speaks on allegation of sexual harassment by actress Sanjana sanghi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X