For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    VIDEO सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआ है, उनके डॉक्टर से मैं भी इलाज करवा चुकी हूं, साजिश है !

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से इस पर चर्चा की जा रही है कि एक्टर की हत्या की गई है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में अभी तक ऐसा कोई संदेह नहीं जताया है। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और कुछ करीबी लोगों का कहना है कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि कोई दूसरा मामला है।

    पुलिस इस मामले में अभी तक 17 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। लेकिन इस बीच पायल रोहतगी ने अपने इंस्टाग्राम से सुशांत के मौत को एक अलग स्तर पर ला खड़ा कर दिया है।

    पायल ने अपने इस वीडियो में कहा है कि जिस डॅाक्टर से सुशांत अपना इलाज करवा रहे थे। उनके पास मैं भी जा चुकी हूं। साथ ही पायल ने कहा है कि वह सभी बातों पर गौर करने के बाद ये बता सकती हैं कि ये सुसाइड नहीं बल्कि हत्या है। चलिए जानते हैं कि पायल रोहतगी ने इस संंबंध में और क्या खुलासा किया है...

    सुशांत जिस डॅाक्टर से इलाज करवा रहे थे

    सुशांत जिस डॅाक्टर से इलाज करवा रहे थे

    पायल रोहतगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत जिस डॅाक्टर से अपना इलाज करवा रहे थे, वह सभी को डिप्रेशन में रहने की दवा देते हैं।

    दिबाकर बनर्जी ने सलाह दी थी

    दिबाकर बनर्जी ने सलाह दी थी

    इस वीडियो में पायल आगे कहती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की जितनी भी खबरें मैं पढ़ रही हूं उससे ये लगता है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनका मर्डर हुआ है। जिस मनोचिकित्सक से वह अपना इलाज करा रहे थे, उनके पास जाने की सलाह दिबाकर बनर्जी ने दी थी।

    उस डॅाक्टर की दवाई से और डिप्रेश हो जाते हैं

    उस डॅाक्टर की दवाई से और डिप्रेश हो जाते हैं

    पायल ने बताया कि उस मनोचिकित्सक से मैं भी अपना इलाज करवा चुकी हूं। वह अपने सभी मरीजों को बाइपोलर डिसऑर्डर बताते हैं। मैं खुद भी उनके पास गई थी, उनकी दवाई से लोग और डिप्रेस हो जाते हैं।

    सुशांत की हत्या हुई है

    सुशांत की हत्या हुई है

    वह आगे कहती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनका गला घोंटा गया है। जिस तरह से सुशांत के गले पर निशान थे उससे साफ पता चलता है कि इतना फिट इंसान आत्महत्या नहीं कर सकता। उनका गला घोंटा गया है।

    सुशांत सिंह राजपूत का खून किया गया

    सुशांत सिंह राजपूत का खून किया गया

    मैं जितना ही सुशांत सिंह राजपूत के बारे में पढ़ती हूं मुझे उतना ही गुस्सा आता है। सुशांत सिंह राजपूत का खून किया गया है। मैं समझती हूं कि ये एक साजिश है। मुझे लगता है कि यह एक साजिश है उनके सुसाइड को आत्महत्या बताने की।

    सीबीआई जांच की मांग की है

    सीबीआई जांच की मांग की है

    फिलहाल आपको बता दें कि इस मामले में अभी पुलिस अपनी जांच कर रही है। पुलिस ने रिया चक्रवर्ती, महेश कुमार और मुकेश छाबरा से पूछताछ भी की है। सुशांत के परिवार और फैंस ने इसके लिए सीबीआई की जांच की है।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Watch video here Sushant Singh Rajput death payal rohatgi said actor was murdered
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X