For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सुपरस्टार का खुलासा- जुबली हिट के बाद काम नहीं था, शराबी हो गया था

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद ये मामला सामने आया कि वह बीते 6 महीने से डिप्रेशन की बीमारी से पीड़ित रहे। उनकी आत्महत्या के पीछे डिप्रेशन को सबसे बड़ी वजह बताया जा रहा है।

    ऐसे में सुशांत के निधन अगले दिन से ही कई एक्टर ने इस बात का खुलासा कि वह भी डिप्रेशन का शिकार रह चुके है। इस बीच अब सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कसौटी जिंदगी की फेम रोनित रॉय ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में इस बात का खुलासा किया है।

    कैसे उन्हें भी डिप्रेशन रहा है। ऐसे में वह शराब का सहारा लेने लगे थे। रोहित ने इसे लेकर काफी विस्तार से बातचीत की। आपको बता दें कि रोहित ने कुछ दिन पहले ये भी खुलासा किया था कि लॅाकडाउन के कारण उनके पास पैसे नहीं है। वह अपने सामान बेच रहे हैं।

    सिल्वर जुबली हिट फिल्म है...

    सिल्वर जुबली हिट फिल्म है...

    दक्विंट से बातचीत में रोनितरॉय ने कहा कि एक फिल्म के हिट होने के बाद पता नहीं क्या हुआ। मैंने एक सिल्वर जुबली हिट फिल्म की थी। जो उस समय आसानी से नहीं मिलती थी। सिल्वर जुबली,गोल्डन जुबली, प्लेटिनम जुबली, आज के समय में तो ये शब्द सुनने को भी नहीं मिलते।

    घबराहट में मैंने हर तरह के ऑफर

    घबराहट में मैंने हर तरह के ऑफर

    रोनित ने साफ कहा कि सिल्वर जुबली फिल्म देने के बाद भी मेरे पास काम नहीं था। घबराहट में मैंने हर तरह केऑफर लेने शुरू कर दिए। कुछ फिल्में चली नहीं तो कुछ बन नहीं पाई।

    100 करोड़ की फिल्म कमा लेती

    100 करोड़ की फिल्म कमा लेती

    रोनित आगे कहते हैं कि किसी कलाकार की फिल्म 100 करोड़ कमा लेती है। उसे स्टार कहा जाने लगता है। मेरे पास इंडस्ट्री में मार्गदर्शन के लिए कोई नहीं था। जो ये कह सके कि क्या करना है और क्या नहीं।

    रोनित ने कहा कि उनका करियर बहुत बुरे दौर से गुजर रहा है

    रोनित ने कहा कि उनका करियर बहुत बुरे दौर से गुजर रहा है

    रोनित ने बताया कि मेरा चुनाव गलत रहा है। फिल्में चल नहीं पाई। आपको बता दें कि जान तेरे नाम थी जो 1992 में रिलीज हुई। रोनित रॅाय डेब्यू फिल्म थी। रोनित के करियर के लिए बड़ा दौर भी आया है।

    हर एपिसोड के पीछे 2 से 3 हजार मिलता था

    हर एपिसोड के पीछे 2 से 3 हजार मिलता था

    रोनित ने कहा कि ये समय मुश्किल भरा रहा है। हर एपिसोड के पीछे 2 हजार से 3 हजार मिलते थे। एक एपिसोड मिलने में तीन से चार महीने वक्त लग जाता था। उस समय मैं हर चीज से गुजरा। मेरे पास खाने के पैसे नहीं होते थे। मैं डिप्रेशन में था। शराब पीने लगा था।

    राजेश खन्ना की बहुत बड़ी फैन फॅालोइंग

    राजेश खन्ना की बहुत बड़ी फैन फॅालोइंग

    मैं राजेश खन्ना की तरह स्टार बनना चाहता था। मैं देखता था कि राजेश खन्ना की बहुत बड़ी फैन फॅालोइंग थी। मैं उससे मंत्रमुग्ध था। फिलहाल मैं सिर्फ एक्टर बनना चाहता था।

    मेरे पास एक छोटी सी कार

    मेरे पास एक छोटी सी कार

    रोनित बताते हैं कि मेरे पास एक छोटी सी कार थी। लेकिन उसमें भी पेट्रोल डलवाने के पैसे नहीं थे। मैं खाने के लिए अपनी मां के घर तक पैदल ही जाता था। सिल्वर जुबली फिल्म देने के बाद भी मेरे पास पैसे नहीं थे।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    After Sushant singh Rajput death now Ronit Roy opens about battling alcoholism and depression, Here read complete story
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X