For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत केस पर सियासत: बिहार vs महाराष्ट्र, CBI जांच की मांग तेज, BJP-कांग्रेस की तकरार

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस गंभीर होता जा रहा है। सुशांत के दोस्तों से लेकर परिवार के बयान सामने आ रहे हैं। वहीं ये मामला अब दो सरकारों के बीच भी छिड़ गया है। सीबीआई मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट भी दरवाजा खटखटाया गया। वहीं सुशांत केस में कांग्रेस और बीजेपी की तकरार भी देखने को मिली है। राजनीतिक बयानबाजी लगातार जारी है। बीजेपी ने मुंबई पुलिस से लेकर महाराष्ट्र की मौजूदा सरकार पर सवाल खड़े किए तो वहीं कांग्रेस भी इस मामले पर बोलती नजर आई।

    "रिया चक्रवर्ती की असलियत जल्द आएगी सामने, कब तक भागेगी"

    हाल में ही महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने सोशल मीडिया पर लिखा, सुशांत सिंह राजपूत केस को सीबीआई को सौंपना चाहिए। तमाम जनता यही चाहती है। कम से कम ईडी को तो पैसे की लेनदेन की जांच करनी ही चाहिए।

    दरअसल महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत केस में जो बयान दिया उसके बाद ये बयानबाजी और तेज हो गई। उन्होंने कहा था कि सीबीआई जांच की कोई जरूरत नहीं है। मुंबई पुलिस केस में जांच कर रही है और वह सक्षम है।

    बिहार में सियासत तेज

    बिहार में सियासत तेज

    सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार में सियासत तेज हो गई है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार की नीतीश सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। वहीं लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी नीतीश सरकार की चुप्पी पर नाराजगी जताते दिखे।

    चिराग पासवान

    चिराग पासवान

    बिहार के युवा नेता चिराग पासवान सुशांत के निधन के बाद से सीबीआई जांच की मांग करते आए हैं। वह पहले भी महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस मामले पर बात कर चुके हैं। अब चिराग पासवान ने बिहार की नीतीश सरकार को इस पर बात करने के लिए आग्रह किया।

    तेजस्वी यादव- क्यों नहीं की जा रही सीबीआई जांच

    तेजस्वी यादव- क्यों नहीं की जा रही सीबीआई जांच

    तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आखिर क्यों महाराष्ट्र सरकार संग बातचीत कर सीबीआई जांच के लिए क्यों पहल नहीं की जा रही है। इस मुद्दे पर बिहार की सरकार क्यों उदासीन नजर आ रही हैं।

    बीजेपी भी कर रही सीबीआई जांच की मांग

    बीजेपी भी कर रही सीबीआई जांच की मांग

    बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी, मनोज तिवारी, आरके सिंह से लेकर देवेंद्र फडणवीस ने सीबीआई जांच की मांग की है। साथ ही बीजेपी ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा। कहा कि मुंबई पुलिस टाल-मटोली कर रही है।

    बिहार सरकार चुप और महाराष्ट्र सरकार ने किया CBI जांच से इंकार

    बिहार सरकार चुप और महाराष्ट्र सरकार ने किया CBI जांच से इंकार

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार सरकार ने चुप्पी साधना सही समझा हुआ है तो महाराष्ट्र सरकार पहले ही कह चुकी है कि मुंबई पुलिस अपना काम कर रही है। ऐसे में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है।

    सुप्रीम कोर्ट सीबीआई मांग की याचिका को कर चुका खारिज

    सुप्रीम कोर्ट सीबीआई मांग की याचिका को कर चुका खारिज

    सुप्रीम कोर्ट में हाल में ही एक जनहित याचिका को शीर्ष अदालत ने खारिज कर दिया था। कोर्ट ने कहा था कि पुलिस को उनका काम करने दिया जाए।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    sushant singh rajput death case CBI probe demanded bihar vs maharashtra govt how BJP congress react
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X