For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत मौत: आरोप पर सूरज पंचोली की मां का बयान- वो भाई बोलता था,कैसे मार सकता है !

    |

    सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सलमान खान, करण जौहर और कई बड़े मेकर्स के नाम के बाद सोशल मीडिया पर सूरज पंचोली का नाम चर्चा में है। मुंबई पुलिस एक तरफ अपनी जांच कर रही है। वहीं दूसरी तरफ सुशांत के फैंस गुस्से में सूरज पंचोली पर उनकी मौत का आरोप लगा रहे हैं।

    जिस पर सूरज पंचोली पहले ही सफाई दे चुके हैं कि सुशांत और उनके बीच कभी भी दुश्मनी का रिश्ता नहीं रहा है। जिस तरह की अफवाह सामने आ रही है, उसमें किसी भी तरह की कोई सच्चाई नहीं है। इस पूरे मामले को लेकर सूरज पंचोली की मां और एक्ट्रेस जरीना वहाब ने भी अपना मत सामने रखा है।

    जरीना ने इस पूरे मामले में जिस तरह सूरज पंचोली का नाम सामने आ रहा है, उसे सरासर गलत ठहराया है। जरीना ने कहा है कि ये जो चल रहा है जिस तरह से मेरे बेटा का नाम आ रहा है उसमें कोई भी सच्चाई नहीं है।

    सूरज पंचोली का नाम बेवजह घसीटा जा रहा है

    सूरज पंचोली का नाम बेवजह घसीटा जा रहा है

    टाइम्सऑफ इंडिया से बातचीत में जरीना ने बेटे सूरज पंचोली को लेकर कहा है कि लोग बेमतलब बिना कोई वजह के सूरज का नाम इसमें घसीट रहे हैं। उन्हें सिर्फ असहाय इंसान की जरूरत है।

    सूरज और सुशांत खास दोस्त नहीं थे लेकिन

    सूरज और सुशांत खास दोस्त नहीं थे लेकिन

    वह आगे कहती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में उनका कोई लेना-देना नहीं है। लोग केवल कहानियां बना रहे हैं। सूरज और सुशांत कोई खास दोस्त नहीं थे। लेकिन जब भी मिलते एक दूसरे से अच्छे से बात करते थे।

    वे दोनों एक दूसरे को भाई बोलते थे

    वे दोनों एक दूसरे को भाई बोलते थे

    सूरज और सुशांत एक दूसरे को भाई बोलते थे। कुछ अनजान लोगों की तरफ से उड़ाई गई ये अफवाह सूरज के मानसिक स्वास्थ्य पर भारी पड़ सकती है। किसी असहाय के हालत का लाभ उठाना सही नहीं है।

    लोग किसी से नहीं डरते

    लोग किसी से नहीं डरते

    लोग किसी से नहीं डरते। इस तरह की चीजें करने के लिए लोगों के पास लगता है काफी खाली समय है। कंप्यूटर के पीछे बैठकर लोगों के बारे में बात करना आसान है।

    कोई किसी को कैसे मार सकता है?

    कोई किसी को कैसे मार सकता है?

    लोग ये नहीं सोचते कि ये सब करना संबंधित इंसान को प्रभावित कर सकता है। सूरज पहले ही अपने जीवन में काफी चीजों से गुजर चुके हैं। कोई किसी को कैसे मार सकता है। जिसे वह केवल कुछ महीनों से जानता है?

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Sushant Singh Rajput suicide case zarina wahab said no connection with my son sooraj pancholi
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X