For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत केस में ऐसा क्या हुआ कि बहन श्वेता बोलीं- 'ग्रेट न्यूज, हम सच से एक इंच दूर'

    |

    बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हुए काफी समय हो चुका है, लेकिन अभी तक यह मामला रहस्यी बना हुआ है। जल्द ही इस मामले में कुछ नए अपडेट सामने आ सकते है। सुशांत केस की जांच इस समय सीबीआई कर रही है। खबर है कि सीबीआई इस केस में धारा 302 के तहत यानी हत्या का केस दर्ज किया जा सकता है। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं गई है।

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत से 1 दिन पहले 13 जून को मिली थीं रिया चक्रवर्ती, चश्मदीद का खुलासा- VIDEO!

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के एक ट्वीट ने सभी फैंस को एक हिंट दी है। जिसे पढ़कर ऐसा लग रहा है कि जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत मामले कोई बड़ा अपडेट आ सकता है। श्वेता ने ट्वीट कर लिखा है सीबीआई धारा 302 के तहत मामला दर्ज करने जा रही है, शानदार खबर।

    श्वेता ने अपने ट्वीट में #Revolution4SSR को हैशटैग लिया है। इसके बाद श्वेता ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सीबीआई पर भरोसे की बात कही है।

    जल्द आ सकता है सुशांत मामले में बड़ा अपडेट

    जल्द आ सकता है सुशांत मामले में बड़ा अपडेट

    श्वेता ने ट्वीट किया है, हमे सीबीआई पर भरोसा है, हम सच से बस एक इंच दूर हैं। आने वाले दिन काफी अहम है। हमें कुछ अच्छी खबर मिल सकती है। मैं बहुत आशावान हूं। मुझे पता है कि ईश्वर जरुर हमारे साथ हैं। हम इसे #Revolution4SSR कह रहे हैं क्या आप हमारे साथ हैं?

    इस ट्वीट के बाद ऐसा लग रहा है जैसे सुशांत केस में कोई बड़ा अपडेट आ सकता है जिसके लिए फैमिली अभी से संतुष्ट नजर आ रही है।

    बिहार सीएम से मुलाकात

    बिहार सीएम से मुलाकात

    हाल में सुशांत सिंह राजपूत के पिता बिहार सीएम नीतीश कुमार से भी मिले थे। बिहार में अगले महीने चुनाव होने वाले हैं। वहीं अब सुशांत की बहन ने ऐसी बात कही है जिससे ये अंदेशा लगाया जा सकता है कि जल्द ही कोई बड़ी जानकारी आ सकती है।

    कब लगाए जाती है धारा 302

    कब लगाए जाती है धारा 302

    बता दें कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 सबसे गंभीर और मजबूत धारा है। ये धारा कत्ल के आरोप में लगाई जाती है। यदि आरोप तय हो जाए तो इस धारा के तहत मुजरिम को उम्रकैद या फिर जुर्माना की सजा दी जाती है।

    सुशांत और रिया की मुलाकात

    सुशांत और रिया की मुलाकात

    हाल में ही सुशांत की बहन श्वेता ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें ये दावा किया गया था कि सुशांत की मौत से एक दिन पहले रिया की मुलाकात एक्टर से हुई थी। इस बात को एक गवाह ने खुद अपनी आंखों से देखा था।

    English summary
    sushant singh rajput death case update sister says great news we are an inch closer to finding the truth
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X