For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    CBI के सामने शव नीचे उतारने के बयान पर फंस गए सिद्धार्थ पिठानी,सुशांत के परिवार ने बताया झूठा !

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में 14 जून के दिन घर में मौजूद सभी लोग सवालों के घेरे में हैं। सीबीआई की टीम लगातार इस सिलसिले में सिद्धार्थ पिठानी, दीपक सावंत, नीरज और केशव से पूछताछ कर रही है। सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई हर दिन इस मामले पर उनके बयान दर्ज कर रही है।

    पिठानी की भूमिका को इस केस में शुरू से ही संदेह से देखा जा रहा है। परिवार ने भी पिठानी पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि परिवार की दर्ज की गई एफआईआर में पिठानी का नाम नहीं है। सिद्धार्थ पिठानी पर सबसे बड़ा सवाल यही उठ रहा है कि उन्होंने सुशांत के शव को नीचे क्योंं उतारा?

    सुशांत की बहन और पुलिस के आने का इंतजार क्यों नहीं किया? इस पर पिठानी ने सीबीआई के सामने अपनी सफाई रखी। लेकिन जो बयान पिठानी ने दिया है वो अब इस केस को एक बड़ा ट्विस्ट देता है।

    पिठानी ने सीबीआई को दिया बयान

    पिठानी ने सीबीआई को दिया बयान

    पिठानी ने सीबीआई को दिए गए बयान में कहा है कि सुशांत के परिवार के कहने पर ही उन्होंने लटकते शव को नीचे उतारा। अभिनेता के परिवार की तरफ से इस बात को साफ तौर पर इंकार कर दिया गया है। परिवार ने पिठानी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है।

    पिठानी ने कहा सुशांत की बहन का कॅाल आया

    पिठानी ने कहा सुशांत की बहन का कॅाल आया

    पिठानी ने कहा है किमैं और दीपेश, सुशांत के कमरे में गए। चाबी वाले को कमरे के बाहर से ही भेज दिया। कमरे में अंधेरा था। दीपेश ने कमरे की लाइट जलाई। सुशांत हरे रंग के कपड़े से पंखे पर लटका हुआ था। मैंने मीतू दीदी को ये बताया।108 पर कॅाल किया। सुशांत की बहन नीतू का कॅाल आया। उन्होंने हमें सुशांत को नीचे उतारने को कहा।

    परिवार ने बयान को बताया झूठा

    परिवार ने बयान को बताया झूठा

    सुशांत के परिवार के करीबी ने आईएएनएस को बताया है कि मीडिया में पिठानी के जो भी बयान सामने आ रहे हैं कि परिवार के कहने पर बॅाडी को नीचे उतारा गया था, ये झूठ है।

    परिवार के आने से पहले ही

    परिवार के आने से पहले ही

    परिवार का कहना है कि कोविड 19 महामारी के कारण परिवार के सभी लोग 14 जून को दिल्ली से मुंबई देर शाम को पहुंचे थे। तब तक ऑटोप्सी के लिए बॅाडी को कूपर अस्पताल ले जाया चुका था।

    परिवार ने कहा चाबी कैसे गायब हो गई

    परिवार ने कहा चाबी कैसे गायब हो गई

    परिवार का ये भी कहना है कि कमरे की चाबी कैसे गायब हो गई। परिवार ने कहा है कि ये हैरान करने वाला है कि घर पर सबके रहते हुए भी चाबी कैसे गुम हो गई। चाबी वाले को बुलाते हैं लेकिन उसे अंदर जाने की इजाजत नहीं होती। परिवार ने पिठानी की भूमिका पर शक जाहिर किया है।

    रिया और पिठानी एक साथ

    रिया और पिठानी एक साथ

    परिवार की तरफ से रिया और पिठानी की दोस्ती पर भी सवाल उठाया गया है। कहा गया है कि पिठानी रिया के लिए वीडियो और फोटो एडिट करते थे। रिया हर तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर पिठानी को टैग करती थीं।

    रिया ने मुझसे कहा उसका ख्याल रखना

    रिया ने मुझसे कहा उसका ख्याल रखना

    पिठानी ने सीबीआई से अपने बयान में ये भी कहा किरिया ने मुझसे सुशांत का ख्याल रखने के लिए कहा। सुशांत ने रिया को गले लगाकर बाय कहा। फिर कुछ देर बाद मीतू दीदी पहुंची। वह सुशांत को हमारे साथ बात करवाने की कोशिश कर रही थीं। लेकिन सुशांत की कोई दिलचस्पी नहीं थी। मीतू दीदी के साथ सुशांत पुरानी बातों को याद कर रोने लगते थे।

    English summary
    Sushant Singh Rajput death case siddharth pithani claim actor family denied statement
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X