For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत केस में देरी के आरोप पर CBI का ऑफिशियल बयान, 'हर एंगल से जांच जारी'

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) जांच में सख्ती दिखा रही है। वहीं CBI इस केस को सुलझाने में लगी है। सुशांत केस की जांच को काफी समय बीत चुका है लेकिन अभी सुशांत को न्याय नहीं मिल पाया है। वहीं सीबीआई पर ये भी आरोप लगने लगे कि वह जांच में देरी कर रहे हैं। इन सभी आरोपों पर सीबीआई का औपचारिक बयान सामने आया है।

    दीपिका, सारा, रकुल और श्रद्धा का बयान, हमने सिगरेट तक नहीं पी- NCB अधिकारी का खुलासा!

    एनआआई के मुताबिक सीबीआई ने कहा कि वह हर एंगल से सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच कर रहे हैं। प्रोफेशनल तरीके से इस केस की तहकीकात की जा रही है। सीबीआई इस मामले में हर पहलुओं की पड़ताल कर रहे हैं।

    बता दें सुशांत सिंह राजपूत मामले में तीन केंद्रीय जांच एजेंसी जांच में जुटी हुई है। बिहार और मुंबई पुलिस के बाद इस केस में सीबीआई की एंट्री हुई। सीबीआई मौत एंगल की जांच कर रही है तो वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स मामले और ईडी वित्तीय गड़बड़ी की जांच कर रही है।

    सुशांत के परिवार ने जताई थी नाराजगी

    सुशांत के परिवार ने जताई थी नाराजगी

    कुछ दिन पहले सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेस करके कहा था कि एक्टर का परिवार जांच की दिशा और रफ्तार से खुश नहीं है।

    सीबीआई ने क्यों जारी नहीं किया प्रेस स्टेटमेंट

    सीबीआई ने क्यों जारी नहीं किया प्रेस स्टेटमेंट

    विकास सिंह ने ये भी कहा था कि आखिर क्यों सीबीआई ने आजतक प्रेस स्टेटमेंट जारी नहीं किया। हर मामले में सीबीआई अपडेट साझा करती है। ये बेहद गंभीर विषय है।

    परिवार ने लगाया था देरी का आरोप

    परिवार ने लगाया था देरी का आरोप

    सुशांत के परिवार ने सीबीआई द्वारा जांच की देरी का आरोप लगाया था। उन्होंने ये भी कहा था कि बिहार चुनाव के मद्देनजर ऐसा किया जा रहा है।

    फिर से पूछताछ

    फिर से पूछताछ

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार फिर सीबीआई सुशांत केस में एक्टर के परिवार से भी पूछताछ कर सकती है। हाल में ही रिया ने एक्टर के परिवारवालों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था।

    English summary
    sushant singh rajput death case cbi release official statement No aspect ruled out
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X