For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कांग्रेस नेता का गंभीर आरोप, 310 दिन की जांच, CBI का मुंह क्यों बंद है?

    |

    बॅालीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके मौत की वजह जानने के लिए सीबीआई जांच की गई। लेकिन अभी तक सीबीआई जांच को लेकर कोई तय जानकारी सामने नहीं आयी है। हालांकि इस पूरे मामले को लेकर ईडी और एनसीबी ने ड्रग्स केस में अपनी जांच की रफ्तार जारी रखी है।

    14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। आज इस दर्दनाक घटना को एक साल पूरे होने पर फैंस भी सोशल मीडिया पर इंसाफ की आवाज फिर से उठा रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता ने सीबीआई और मोदी सरकार के सामने सवाल खड़ा कर दिया है।

    महाराष्ट्र कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने सोशल मीडिया पर बैक टू बैक कई पोस्ट शेयर करके ये आवाज उठाई है कि आखिरकार सीबीआई जांच का क्या हुआ है? अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सचिन सावंत ने सुशांत मौत केस को लेकर केंद्र सरकार से सवाल पूछा है।

    कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने ट्वीट में लिखा

    कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने ट्वीट में लिखा

    सचिन सावंत ने पहलेट्वीट में लिखा है कि आज सुशांत सिंह राजपूत की दुर्भाग्यपूर्णमौत को एक साल हो गए हैं। सीबीआई को इस मामले की जांच करते हुए 310 दिन और एम्स के पैनल की हत्या के आशंका से इंकार किए 250 दिन हो गए हैं।

    सीबाआई राजीनितिक आकाओं के दबाव में

    सीबाआई राजीनितिक आकाओं के दबाव में

    वह आगे लिखते हैं कि सीबाआई नतीजा कब देगी? सीबीआई ने इस पर मुंह बंद क्यों किया है? सीबाआई राजीनितिक आकाओं के दबाव में है। उन्होंने आगे लिखा है कि इसी तरह जब एंटीलिया की साजिश वाजे सहित अधिकारियों ने रची थी, जो सभी तत्कालीन मुंबई सीपी कार्यालय से है, तो एनआईए मास्टरमाइंड को पकड़ने में सक्षम क्यों नहीं है?

    मोदी सरकार पर निशाना

    मोदी सरकार पर निशाना

    अपने एक औरट्वीट में उन्होंने लिखा कि आखिर क्यों एनआईए कई बार कोर्ट से समय मांग रही है और कुछ भी नहीं कर रही है। मोदी सरकार एनआईए, ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल महाविकास आघाड़ी को निशाना बनाने और बदनाम करने के लिए राजनीति हथियार की तरह इस्तेमाल कर रही है।

    मुंबई पुलिस के बाद बिहार पुलिस और फिर सीबीआई

    मुंबई पुलिस के बाद बिहार पुलिस और फिर सीबीआई

    ज्ञात हो कि सीबीआई ने सुशांत केस में एक साल बीत जाने के बाद भी जांच का नतीजा सामने नहीं लाया है। मुंबई पुलिस व बिहार पुलिस भी इस केस में जांच कर चुकी हैं। एनबीसी इस केस में ड्रग मामले को लेकर कई लोगों की गिरफ्तारी भी कर चुकी है।

    रिया चक्रवर्ती ने दिया है ये बयान

    रिया चक्रवर्ती ने दिया है ये बयान

    रिया ने एनसीबी को दिए गए बयान में सुशांत के परिवार पर आरोप लगाया कि उनकी बहनें बिना डॉक्टरों की लिखी दवाए भाई को देती थीं। वहीं रिया ने ये भी बोला है कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे।

    English summary
    Sushant Singh Rajput Death anniversary congress leader sachin sawant talk about Cbi investigation
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X