For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत की Dead Body, कुत्ते फज की मौत, 10 दिन क्या क्या होता रहा गूगल पर सर्च!

    |

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दस दिन हो चुके हैं लेकिन अभी भी कोई यकीन नहीं कर पा रहा है कि वो हमारे बीच नहीं रहे। सुशांत की मौत के बाद उनके नाम की सर्च में 1416 प्रतिशत उछाल आया था और अब गूगल ट्रेंड्स इंडिया की रिपोर्ट देखें तो ये साफ पता चलता है कि पिछले 10 दिनों में लोगों ने क्या क्या सर्च किया।

    सुशांत की मौत के तुरंत बाद ही उनके मृत शरीर की तस्वीर कहीं से वायरल हो गई और सोशल मीडिया पर लोगों ने बिना किसी शरम के बांटी। इतना ही नहीं sushant singh rajput dead body, पिछले 10 दिन सबसे ज़्यादा सर्च किया गया की वर्ड भी रहा।

    इसके अलावा किसी ने अफवाह उड़ा दी थी कि सुशांत की मौत के बाद उनके कुत्ते फज ने भी उनकी याद में प्राण त्याग दिए। हालांकि ये महज़ अफवाह निकली लेकिन सोशल मीडिया पर फज की एक तस्वीर को खूब सर्च किया गया।

    [इन कारणों से डिप्रेशन में हो सकते थे सुशांत - फिर कर ली आत्महत्या][इन कारणों से डिप्रेशन में हो सकते थे सुशांत - फिर कर ली आत्महत्या]

    इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की एक भाभी का देहांत हो गया और उनके बारे में भी काफी सर्च किया गया। सुशांत की मौत के बाद लोगों ने डिप्रेशन के बारे में काफी पढ़ा। वहीं करण जौहर - भारतीय फिल्म डायरेक्टर भी काफी सर्च हुए।

    sushant-singh-rajput-dead-body-dog-fudge-searched-most-in-the-past-10-days

    सुशांत सिंह की मैनेजर दिशा सालियान जिन्होंने उनकी मौत से कुछ दिनों पहले सुसाइड किया था और उनके दोस्त महेश शेट्टी को भी लोगों ने खूब सर्च किया। महेश को सुशांत ने आखिरी बार कॉल किया था लेकिन दोनों की बात नहीं हो पाई थी।

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत

    14 जून को जब अचानक ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत ट्रेंड होना शुरू हुए तब किसी को ये भनक भी नहीं थी कि वो ट्रेंड हो रहे हैं। जब लोगों ने देखा कि वो क्यों ट्रेंड हो रहे हैं तो किसी को इस खबर पर विश्वास ही नहीं हुआ। हर किसी को लगा कि ये बस किसी भद्दे से वॉट्सएप फॉरवर्ड की अफवाह का नतीजा है।

    आत्महत्या का कारण

    आत्महत्या का कारण

    टीवी चैनलों ने तुरंत ही कंफर्म किया कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। अब दूसरा सबसे बड़ा शब्द था क्यों? आखिर सुशांत ने ये कदम क्यों उठाया, ये जानना हर किसी को ज़रूरी लग रहा था। और वो सारे कारण टटोले जाने लगे जिनकी वजह से सुशांत ने अपनी जान ली होगी।

    सुशांत सिंह राजपूत की शादी

    सुशांत सिंह राजपूत की शादी

    सुशांत सिंह राजपूत की शादी की खबरें आते ही हर कोई और चौंक गया। सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई ने कंफर्म किया था कि नवंबर में सुशांत की शादी होनी थी और हर कोई बस इस शादी की तैयारी में लगा हुआ था।

     सुशांत सिंह राजपूत करण जौहर का झगड़ा

    सुशांत सिंह राजपूत करण जौहर का झगड़ा

    इसके बाद खबर आई कि सुशांत सिंह का करियर करण जौहर की वजह से तबाह हो गया और लोगों ने जानना चाहा कि ऐसा क्यों हुआ। बस ये कहानी मशहूर होने लगी कि कैसे सुशांत को बिना बताए नेटफ्लिक्स पर ड्राइव रिलीज़ करने के कारण सुशांत और करण के बीच बहुत ही बड़ा झगड़ा हुआ था।

    सुशांत सिंह राजपूत का सलमान खान ने उड़ाया मज़ाक

    सुशांत सिंह राजपूत का सलमान खान ने उड़ाया मज़ाक

    खबरें आईं कि सुशांत सिंह राजपूत का सलमान खान ने भी मज़ाक उड़ाया था। लोगों को लगा क्यों। और पता चला कि सुशांत और सूरज के बीच किसी पार्टी में बहस हुई थी जिसके बाद सलमान ने सुशांत को हर जगह सबक सिखाने की ठान ली थी।

    सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार

    सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार

    सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार, 15 जून को हुआ। उनके पिता पटना से मुंबई आए थे और उनके अंतिम संस्कार में श्रद्धा कपूर, कृति सैनन, जैकी भगनानी, रणवीर शौरी, मुकेश छाबड़ा, विवेक ओबेरॉय, उदित नारायण समेत कई सितारे शामिल थे।

     सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

    सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

    सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार बहुत शिद्दत से किया जा रहा था। उनके मामा ने इस आत्महत्या पर अपना संदेह जताया था जिसके बाद इस रिपोर्ट का सबको इंतज़ार था। लेकिन रिपोर्ट में वही मिला जिसकी सबको उम्मीद थी। सुशांत ने खुद ही अपनी जान ली थी।

    सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर

    सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर

    सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या एक मर्डर थी। ये बात कही कंगना रनौत ने। इसके बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई थी कि क्या वाकई सुशांत की मौत का कारण बॉलीवुड की गुटबाज़ी। इस मुद्दे पर पक्ष और विपक्ष में काफी राय आई। लेकिन कोई भी इसका नतीजा नहीं निकाल पाया।

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ड्राइव, नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी और फिल्म को कोई दर्शक नहीं नसीब हुए थे। उनकी अगली फिल्म दिल बेचारा, हॉटस्टार डिज़्नी पर रिलीज़ होगी। हालांकि फैन्स उनकी फिल्म को थियेटर में देखने की डिमांड कर रहे हैं।

    सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती

    सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती

    रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड थीं। पिछले एक साल से दोनों रिलेशनशिप में थे। लेकिन ज़्यादा साथ नहीं दिखे। रिया के बारे में लोग सब जानना चाहते थे कि वो कौन हैं, क्या करती हैं और सुशांत की ज़िंदगी में कैसे आईं।

    [इस वजह से सुशांत को मिला था घर खाली करने का नोटिस][इस वजह से सुशांत को मिला था घर खाली करने का नोटिस]

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    After Sushant Singh Rajput’s death people searched for his dead body and his dog fudge’s death maximum on google in the past ten days.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X