For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना की वजह से अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल का निधन- सुशात सिंह राजपूत के साथ 'छिछोरे' में किया था काम

    |

    हिंदी और मराठी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल ने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया। अभिलाषा कोरोना पॉजिटिव थीं और कई दिनों से आईसीयू में भर्ती थीं। अभिलाषा ने सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म 'छिछोरे' में भी काम किया था।

    रिपोर्ट की मानें तो लॉकडाउन से पहले अभिलाषा बनारस में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। जब वह मुंबई वापस लौटी तो उन्‍हें कोरोना वायरस के कुछ लक्षण अपने अंदर नजर आए। इसके बाद उन्होंने कोविड-19 का जांच कराया तो वह पॉजेटिव पाई गईं। स्थिति गंभीर होने का बाद, पिछले कुछ समय से वह आईसीयू में एडिमिट थीं।

    अभिलाषा के निधन से एक बार फिर से मराठी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर आ गई है। एक्ट्रेस के फैंस और करीबी लोग उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अभिलाषा के निधन की सबसे पहले जानकारी असिस्टेंट डायरेक्टर परेश पटेल ने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने अभिलाषा पाटिल संग फोटो शेयर करते हुए शोक व्यक्त किया।

    अभिलाषा पाटिल को फिल्म 'छ‍िछोरे' से पहले वरुण धवन-आलिया भट्ट की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया', अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्‍यूज' और फिल्म 'मलाल' में देखा गया था। उन्होंने बॉलीवुड के अलावा कई मराठी फिल्मों में भी काम किया है।

    डेब्यू के 4 साल पहले रणबीर कपूर इस ऑस्कर नॉमिनेटेड शॉर्ट फिल्म में आए थे नजर, यहां देंखे फिल्मडेब्यू के 4 साल पहले रणबीर कपूर इस ऑस्कर नॉमिनेटेड शॉर्ट फिल्म में आए थे नजर, यहां देंखे फिल्म

    गौरतलब है कि, स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से दिये गए आंकड़ों के अनुसार, बुधवार को देश भर में कोरोना के 4,12,262 नए मामले सामने आए हैं और पिछले 24 घंटों में 3,980 लोगों की संक्रमण से मौत हुई है। इस वक़्त देश में कुल सक्रिय मामले 35,66,398 हैं।

    English summary
    Hindi and Marathi film actress Abhilasha Patil died of Covid-19 complications. She also appeared in Sushant Singh Rajput's Chhichhore.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X