For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत केस: एम्स डॉक्टर के लीक टेप पर भड़के सुब्रमण्यम स्वामी, कहा- 'भारत का भविष्य दांव पर है'

    |

    एम्स के फॉरेंसिक पैनल ने अपनी रिपोर्ट में यह दावा किया है कि सुशांत की हत्या नहीं हुई थी बल्कि एक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। इस रिपोर्ट को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। अब भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी इस बारे में ट्विट कर अपनी नारागजी जाहिर है।

    दरअसल, इस केस में नया मोड़ तब आया, जब एम्स के पैनल हेड डॉ. सुधीर गुप्ता का एक ऑडियो टेप लीक हुआ है। इस ऑडियो टेप में डॉ. सुधीर ने कहा है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया था बल्कि उनका मर्डर हुआ है। टाइम्स नाउ ने यह दावा किया है कि सबूतों के अभाव होते हुए भी एम्स की अपुष्ट रिपोर्ट में 'आत्महत्या' का जिक्र है।

    डॉक्टर के लीक टेप पर प्रतिक्रिया देते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विट किया कि, "भारत का भविष्य दांव पर है अगर वो लोग ऐसे ही बयान बदलते रहेंगे जिनपर लोग विश्वास करते हैं। इससे भी बुरा है कि यह Lutyen भीड़ खुश है। क्या वे दाऊद के ड्रग लाभार्थियों के ग्रुप का हिस्सा हैं या फेक आईडी ट्विटर ग्रुप का! क्या वे एक रहस्यमय मौत की जांच के लिए चिंतित नहीं हैं।"

    गौरतलब है कि लीक हुए ऑडियो टेप में डॉ. सुधीर कह रहे हैं कि जब सबसे पहले उनके पास सुशांत की तस्वीरें आई थीं तो उन्हें देखकर लगा था कि एक्टर का मर्डर हुआ है। अब सवाल ये उठ रहा है कि कुछ ही हफ्तों में ऐसा क्या हुआ कि एम्स की पैनल ने रिपोर्ट में इसे 'आत्महत्या' करार दे दिया।

    सवाल उठ रहे हैं कि एम्स के फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख डॉ. सुधीर गुप्ता ने पहले कहा था कि सबूत बर्बाद हो गए थे, तो वो अब वापस कैसे आ गए? सुशांत की बहन श्वेता और परिवार के वकील ने सवाल किया है कि- फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के हेड डॉ सुधीर गुप्ता ने अचानक यू-टर्न कैसे लिया? उन्हें इसकी वजह बतानी चाहिए।

    सुशांत सिंह राजपूत केस- सीबीआई के पास पहुंची मेडिकल रिपोर्ट, सवालों पर आया AIIMS का जवाब

    English summary
    Sushant Singh Rajput case: Subramanian Swamy angry over AIIMS’ Doctor report and leaked audio tape. He tweets, India’s future is at stake if the people in authority in whom we place faith somersault. Why?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X