For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संदीप सिंह और सुशांत के एंबुलेंस ड्राइवर के कनेक्शन का सच आया सामने, मैनेजर ने किया 14 जून का खुलासा

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में संदीप सिंह का नाम संदेह के घेरे में है। सुशांत के परिवार ने पहले ही ये बात साफ कर दी है कि संदीप सिंह को कभी भी उन्होंने सुशांत के करीब नहीं देखा है। संदीप की कॅाल रिकॅार्ड से भी ये डिटेल सामने आयी है कि सुशांत से उनकी बात पिछले साल हुई थी।

    बीते कई महीनों से सुशांत से उनका कोई संपर्क नहीं था। लेकिन जिस दिन सुशांत का निधन हुआ संदीप सिंह ने सुशांत के पोस्टमार्टम से लेकर अंतिम संस्कार तक हर जगह पुलिस के साथ सारा माहौल संभालते हुए नजर आए।

    कॅाल डिटेल से एक और जानकारी आयी है एंबुलेंस ड्राइवर से संदीप सिंह संपर्क में थे। लेकिन एंबुलेंस ड्राइवर ने संदीप सिंह को पहचानने से इंकार कर दिया है। यहां पढ़िए इस संबंध में पूरी डिटेल।

    एंबुलेंस ड्राइवर के संपर्क में

    एंबुलेंस ड्राइवर के संपर्क में

    संदीप सिंह की कॅाल डिटेल से जानकारी मिली है कि 14 जून को वह सबकुछ खुद मैनेज कर रहे थे। यहां तक कि 14 जून से 16 जून तक संदीप एंबुलेंस ड्राइवर के संपर्क में थे।

    संदीप केवल बहन मीतू की मदद कर रहे थे

    संदीप केवल बहन मीतू की मदद कर रहे थे

    इस पर संंदीप के मैनेजर ने अपना रिएक्शन दिया है। संदीप सिंह के मैनेजर ने ट्वीट करते हुए इस मामले में पूरी सफाई दी है। दीपक ने लिखा है कि संदीप सिंह सुशांत की बहन मीतू सिंह की औपचारिकताएं पूरी करने में मदद कर रहे थे।

    पुलिस ने संदीप को दिया नंबर

    पुलिस ने संदीप को दिया नंबर

    दीपक ने आगे लिखा कि इसमें कोई रॅाकेट साइंस नहीं है ये समझने में की एंबुलेंस का ड्राइवर उनके नंबर पर कॅाल क्यों कर रहा था? पुलिस ने संदीप का नंबर एंबुलेंस के ड्राइवर को दिया था।

    पेमेंट करने के लिए किया गया कॅाल

    पेमेंट करने के लिए किया गया कॅाल

    दीपक ने आगे लिखा कि 22 जून को उसकी पेमेंट पूरी कर दी गई। गौरतलब है कि संदीप की कॅाल डिटेल्स से सामने आया है कि एक साल से सुशांत और संदीप एक दूसके के संपर्क में नहीं हैं। दोनों की एक साल से कोई बात नहीं हुई है।

    संदीप का नंबर बंद

    संदीप का नंबर बंद

    दूसरी तरफ रिपब्लिक टीवी की रिपोर्ट अनुसार संदीप सिंह को मोबाइल फोन भी बंद है। वो मीडिया के संपर्क भी नहीं हैं। उनके स्टॉफ ने बताया है कि वो अभी घर पर नहीं हैं। किसी को उनकी जानकारी नहीं है। नंबर भी बंद है।

    English summary
    Sushant Singh Rajput case Sandip singh manager deepak revealed about ambulance driver
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X