For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संदीप सिंह ने तोड़ी चुप्पी- पुलिस इशारे और व्हाट्सएप चैट से उठाया पर्दा, आरोपों पर मुंहतोड़ जवाब!

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में संदीप सिंह को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया। इसके बीच बीते दो महीने में संदीप सिंह पर कई तरह के आरोप लगाए गए। यहां तक कि सुशांत की हत्या का शक भी सोशल मीडिया पर फैंस ने संदीप सिंह पर जाहिर किया। पहली बार संदीप सिंह ने अपने पर लगे सभी आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है।

    Sushant के दोस्त Sandip Singh की बहन Meetu से क्या हुई आखिरी बात, Sandip Meetu last chat | FilmiBeat

    इस संंबध में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई व्हाट्सएप चैट शेयर किए। जहां पर सुशांत की बहन मीतू सिंह के साथ एक्टर के निधन के बाद हुई बातचीत से लेकर। सुशांत के साथ हुई व्हाट्सएप चैट भी शामिल है। संदीप ने लिखा है कि क्या मेरी गलती हो गई जो मैं उस मुश्किल घड़ी में तुम्हारी बहन के साथ खड़ा रहा।

    आज तक चैनल से बातचीत के दौरान भी संदीप सिंह ने दो एंबुलेंस और रिया से संबंध के साथ सुशांत के ड्रग्स सेवन पर भी खुलासा किया है। सुशांत केस में ड्रग्स एंगल पर उन्होंने कहा कि इस संबंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। इस पर बात करते हुए संदीप सिंह ने कहा कि सुशांत ने कभी भी मेरे सामने ड्रग्स नहीं लिए थे। अगर रिया ऐसा कुछ कह रही हैं तो उन्हें ही मालूम होगा।

    एंबुलेंस ड्राइवर के संपर्क में आने पर संदीप का जवाब

    एंबुलेंस ड्राइवर के संपर्क में आने पर संदीप का जवाब

    एंबुलेंस ड्राइवर की पेमेंट पर संदीप सिंह ने कहा कि दीपक साहू ने 8100 रुपए दिए हैं।इसके बाद फिर पूछने पर संदीप ने कहा कि एंबुलेंस ड्राइवर का नाम अक्षय है। दीपक साहू ने अक्षय को 8100 रुपए दिए थे। संदीप ने कहा कि इसका बिल भी हमारे पास है। संदीप ने कहा कि ये पैसा कैश गया था।

    संदीप सिंह का जवाब परिवार के नाते की मदद

    संदीप सिंह का जवाब परिवार के नाते की मदद

    सुशांत के आधार कार्ड की फोटो कॅापी पर संदीप ने कहा कि पुलिस के फोन आने के बाद पुलिस को आधार कार्ड का जेरोक्स चाहिए था। मीतू दीदी ने वो आधार कार्ड हमें दी। उसका झेरोक्स लिया। उस पर मीतू दीदी ने साइन किया और डॅाक्टर को दे दिया। उस वक्त हालात को देखकर मैंने मदद की। हालात को देखते हुए सोचा नहीं। 15 जून को मैं एंबुलेंस में बैठकर गया था। सुशांत की बॅाडी के साथ। परिवार के नाते मैं गया था।

    अंगूठे का निशान दिखाने पर संदीप सिंह

    अंगूठे का निशान दिखाने पर संदीप सिंह

    पुलिस को हाथ का इशारा दिखाने के आरोप पर संदीप सिंह ने कहा कि कोरोना के हालत थे। कूपर अस्पताल में मैं मीतू दीदी के साथ पहुंचा था। जब मैं मितू दीदी (सुशांत सिंह की बहन) के साथ कूपर अस्पताल पहुंचा, तो एक कांस्टेबल ने पूछा - संदीप कौन है? जिसके लिए, चिल्लाने के बजाय, मैंने यह बताने के लिए अंगूठे दिखाए कि मैं हूं। उसमें क्या गलत था? क्या मुझे उस समय अपने इशारे पर ध्यान देना चाहिए था ?

    मैं बिहारी हूं- संदीप सिंह

    मैं बिहारी हूं- संदीप सिंह

    सुशांत के अचानक संपर्क में आने के सवाल पर संदीप ने कहा कि मैं बिहारी परिवार से हूं। अगर कोई अंजान व्यक्ति की अर्थी भी देखते हैं तो हम उन्हें भी कंधा दे देते हैं। ये तो मेरा दोस्त था, सुशांत से मेरी दोस्ती साल 2011 से है।

    मैं 14 जून को गया तो देखकर हैरान था

    मैं 14 जून को गया तो देखकर हैरान था

    उन्होंने आगे कहा कि सुशांत छिछोरे और ड्राइव में बिजी था। मैं पीएम नरेंद्र मोदी की फिल्म बनाने में बिजी था। मैं तो भीड़ का हिस्सा होने गया था। मैं हैरान और परेशान था। मुझे लगा था कि मेरी तरह कई लोग जो उनके दोस्त होने का दावा कर रहे हैं वो सब होंगे लेकिन मैं वहां गया तो कोई नहीं था। फैमिली के तौर पर सिर्फ मीतू दीदी थीं।

    संदीप सिंह- मुझे क्या रिहर्सल करके जाना था

    संदीप सिंह- मुझे क्या रिहर्सल करके जाना था

    संदीप ने कहा कि एक दोस्त होने के नाते मैं वहां पर सक्रिय था। मुझे नहीं पता था कि मुझे अपने आपको रिहर्सल कर के अपनी बॅाडी लैंग्वेज पर खास अंदाज में दिखानी होती है। मैं एक अच्छे दोस्त की तरह वहां पहुंचा था।

    सुशांत के साथ संदीप की बातचीत

    सुशांत के साथ संदीप की बातचीत

    संदीप ने अपने और सुशांत की बातचीत के स्क्रीन शॅाट भी शेयर किए हैं। ये नवंबर 2016 और जून 2018 के हैं। 2016 में सुशांत ने संदीप से कहा था कि मेरे पास दोस्त हैं जो मेरे साथ होने चाहिए लेकिन ऐसा भी नहीं है। मेरे पास शेट्टी है और तुम्हारा भी हमेशा स्वागत है भाई। इसके साथ 2018 के चैट में सुशांत और संदीप मिलने के बात करते हुए नजर आते हैं।

    मेरी चुप्पी ने मेरी 20 साल की इमेज खत्म कर दी

    मेरी चुप्पी ने मेरी 20 साल की इमेज खत्म कर दी

    संदीप ने इस पोस्ट के साथ लिखा है कि क्षमा करें भाई, मेरी चुप्पी ने मेरी 20 साल से बनाई इमेज और परिवार को टुकड़ों में बांट दिया है। मुझे पता नहीं था कि आज के समय में दोस्ती के लिए प्रमाण पत्र की आवश्यकता होती है। आज मैं अपने निजी चैट सार्वजनिक कर रहा हूं। यह अंतिम उपाय है। जो हमारे रिश्ते को साबित करता है।

    संदीप सिंह और मीतू की बातचीत

    संदीप सिंह और मीतू की बातचीत

    इसके बाद वाले पोस्ट में संदीप ने मीतू दीदी के साथ हुई बातचीत को शेयर किया है। संदीप की ये चैट सुशांत के मौत के बाद 15, 17 और 21 जून के साथ 1 जुलाई की है। सुशांत की बहन के साथ प्रेस मीट और अंतिम संस्कार को लेकर बात हुई है। एंबुललेंस पेमेंट पर भी बात की गई है।

    संदीप ने कहा गलती कर दी

    संदीप ने कहा गलती कर दी

    संदीप ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 14 जून को जब मैंने तुम्हारे बारे में सुना, मैं अपने आप को रोक नहीं पाया। तुम्हारे घर की ओर दौड़ पड़ा। वहां मीतू दीदी के अलावा किसी को न देखकर चौंक गया। मैं आज भी सोच रहा हूं कि वहां उस समय तुम्हारी बहन के साथ कठिन वक्त में खड़ा रहकर मैंने गलती की। या मुझे तुम्हारे दोस्तों के आने का इंतजार करना चाहिए था।

    English summary
    Sushant Singh Rajput case Sandeep singh broke silence talk about drugs Rhea and all allegation
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X