For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मौत की खबर के बीच सुशांत के फ्लैटमेट ने कहा- जिंदा हूं मैं, खोला राज- रिया और सिद्धार्थ करीबी दोस्त

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस की जांच के बीच सोशल मीडिया पर इस केस को लेकर कई सवाल खड़े किए गए। फैंस ने अपनी एक अलग से जांच इस केस पर की है और बताया है कि ये सुसाइड नहीं बल्कि खून है। बीच में ये भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था कि एक नहीं बल्कि 14 जून को सुशांत के घर पर दो लोगों की मौत हुई थी।

    Sushant के Flatmate Samuel Haokip ने खोला Siddharth और Rhea का काला चिट्ठा | FilmiBeat

    दूसरी तरफ जब सुशांत की खास दोस्त स्मिता ने एक चैनल से बातचीत में ये खुलासा किया कि सुशांत का एक फ्लैटमेट सेमुअल हॅाकिप भी था। वो गायब है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट वायरल हुए जहां बताया गया कि सैमुअल की भी मौत उस दिन हो गई है।

    उसकी लाश को छिपाया गया। लेकिन अब सैमुअल ने खुद सामने आकर कहा है कि वह जिंदा है। साथ ही उसने इस मामले और रिया चक्रवर्ती और सिद्धार्थ पिटानी को लेकर कई खुलासे किए हैं।

    मैं जिंदा हूं

    मैं जिंदा हूं

    सैमुअल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है। लिखा है कि हैलो सभी को। सबसे पहले तो सपोर्ट करने के लिए थैंक्यू। मैं ठीक हूं। जिंदा हूं। मेरा अकाउंट कोई दूसरा नहीं यूज कर रहा है। सुशांत को इस तरह सपोर्ट करने के लिए मैं दिल से शुक्रगुजार हूं।

    सिद्धार्थ और रिया बहुत अच्छे दोस्त

    सिद्धार्थ और रिया बहुत अच्छे दोस्त

    इंस्टाग्राम लाइव आकर सैमुअल ने कुछ सवालों के जवाब भी दिए। एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ पिठानी और रिया चक्रवर्ती बहुत अच्छे दोस्त हैं।

    सैमुअल ने कहा एक्टर के स्टाफ से पचा चला

    सैमुअल ने कहा एक्टर के स्टाफ से पचा चला

    सैमुअल ने कहा कि वो मुझसे ज्यादा अच्छे रिया के दोस्त थे। टाइम नाऊसे बातचीत के दौरान सैमुअल ने बताया कि उन्हें एक्टर के स्टाफ से पता चला था कि वह मेडिसिन पर चल रहे थे। उनकी आर्थिक स्थिति भी काफी संतुलित थी।

    सैमुअल ने कहा जुलाई 2019 में छोड़ा सुशांत का घर

    सैमुअल ने कहा जुलाई 2019 में छोड़ा सुशांत का घर

    सैमुअल ने ये भी कहा कि रिया चक्रवर्ती के करीब रहे हैं सिद्धार्थ पिठानी। वह रिया के ज्यादा क्लोज थे। दूसरी तरफ रिपब्लिक से बात के दौरान उन्होंने कहा कि जून-जुलाई 2019 के दौरान वह सुशांत का घर छोड़ चुके थे। सुशांत ने 150 सपनों की लिस्ट बनाई थी। उसी को पूरा करने के लिए उन्होंने अपनी एक टीम बनाई थी।

    सैमुअल ने कहा नीरज हाउस हेल्पर से हुई बात

    सैमुअल ने कहा नीरज हाउस हेल्पर से हुई बात

    इस पूरे केस को लेकर सैमुअल ने कहा कि मैंने सभी से बात करने की कोशिश की। लेकिन मेरी सिर्फ नीरज हाउस हेल्पर से बात की। उसने वही कहा जो मीडिया में चल रहा है। मैं इस केस में जांच चाहता हूं। मैं भी चाहता हूं कि उसको क्या हुआ है। मैंने सिद्धार्थ पिठानी को कॅाल किया था। लेकिन उसने बात नहीं की। मैसेज में हमारी बात हुई थी।

    English summary
    Sushant Singh Rajput case samuel haokip clear death rumours said I an alive ,here read shocking revelation
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X