For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत केस- रिया चक्रवर्ती की 7 महीनों में 7 विदेश यात्रा, सामने आई ट्रैवल DETAILS

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसा है। फोन डीटेल्स के बाद अब रिया की ट्रैवल हिस्ट्री भी बाहर आई है। ट्रैवल डीटेल्स से पता चलता है कि रिया 10 अगस्त 2019 से 25 फरवरी 2020 तक सात बार विदेश घूमने गईं थीं। सुशांत के करीबियों का कहना है कि रिया के आने के बाद से सुशांत के खर्चे बहुत ज्यादा बढ़ गए थे।

    बता दें, सीबीआई ने पिछले गुरुवार को रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी, तो वहीं दूसरी ओर जांच एजेंसी ईडी भी लगातार उनके परिवार से पूछताछ कर रही है।

    सुशांत की निधन के मामले में उनके पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई है और सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने, धोखाधड़ी करने के आरोप लगाए हैं। सुशांत के परिवार का कहना है कि रिया ने सुशांत के करोड़ों की संपत्ति के साथ हेरफेर किया है। उसने सुशांत को परिवार से दूर कर दिया। जिसके बाद, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मनी लॉन्डरिंग केस में जांच जारी है।

    7 महीनों में 7 बार विदेश

    7 महीनों में 7 बार विदेश

    अब रिया चक्रवर्ती की ट्रैवल हिस्ट्री सामने आई है। रिया 10 अगस्त 2019 से 25 फरवरी 2020 तक.. यानि की 7 महीनों में सात बार विदेश गईं थीं।

    सुशांत के बिना दुबई ट्रिप

    सुशांत के बिना दुबई ट्रिप

    टाइम्स नाउ के रिपोर्ट के मुताबिक रिया यूरोप में फ्रांस, ऑस्ट्रिया, स्विट्जरलैड गईं थी। इसके अलावा वह सुशांत सिंह राजपूत के बिना दुबई भी गईं। वहीं, भारत में वह गोवा भी घूमने गईं थीं।

    कई बार गोवा की ट्रिप

    कई बार गोवा की ट्रिप

    रिपोर्ट में बताया गया है कि रिया मुंबई और गोवा अक्सर ट्रैवल किया करती थीं। कहा जा रहा है कि ये सारे ट्रिप रिया ने सुशांत के पैसे से ही किये थे।

    पेरिस यात्रा में बिगड़ी थी सुशांत की तबीयत

    पेरिस यात्रा में बिगड़ी थी सुशांत की तबीयत

    रिया चक्रवर्ती ने ईडी के अधिकारियों को पूछताछ में बताया कि अक्टूबर 2019 में जब दोनों इटली में छुट्टियां मनाने गए थे तब पहली बार मानसिक बीमारी के बारे में पता चला। रिया और सुशांत अक्टूबर 2019 में इटली के एक 600 साल पुराने हेरिटेज होटल में ठहरे थे। रिया ने पहली बार इसी होटल में सुशांत का असामान्य व्यवहार देखा।

    खर्च से परेशान हो गए थे सुशांत

    खर्च से परेशान हो गए थे सुशांत

    परिवार का कहना है कि सुशांत खुद इतने खर्च को लेकर परेशान रहने लगे थे। खबर है कि सुशांत ने अपने मैनेजर से इसकी जांच करने को भी कहा था।

    15 करोड़ का घपला

    15 करोड़ का घपला

    ईडी को जानकारी मिली है कि पिछले वित्तीय वर्ष की शुरुआत में सुशांत के अकाउंट में 15 करोड़ थे.. जिससे टैक्स, ट्रैवल और बाकी चीजों की पेमेंट्स की गई थी। रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल रिया करती थी।

    सुशांत सिंह राजपूत केस- सूरज पंचोली, परिणीति से लेकर संजना सांघी, CBI जांच के लिए एक हुआ बॉलीवुडसुशांत सिंह राजपूत केस- सूरज पंचोली, परिणीति से लेकर संजना सांघी, CBI जांच के लिए एक हुआ बॉलीवुड

    English summary
    Sushant Singh Rajput case: Rhea Chakraborty's travel history accessed. She travelled to 7 countries in 7 months between August 2019 to February 2020.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X