For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग्स को लेकर रिया चक्रवर्ती- शौविक व्हाट्सअप चैट Leak, नारकोटिक्स का छापा, मिलेगा बड़ा सबूत !

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स ब्यूरो की जांच ने पूरे केस को मोड़ दिया है। शुक्रवार की सुबह तड़के रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर एनसीबी की रेड डाली गई है। मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार एनसीबी को जांच में कई सबूत हाथ लगे हैं। जिसके बाद ही छापा मारने की इजाजत दी गई है।

    ताकि इस केस में ड्रग्स और बाकी के सबूत को जुटाया जा सके। आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने रिया और शौविक के मोबाइल पूछताछ के दौरान जब्त किए थे।

    इसी से कई डिलीट की गई व्हाट्सएप चैट सामने आयी है। जहां पर दोनों ने ड्रग्स को खरीदने को लेकर कई चैट की हैं। हाल ही में 15 मार्च 2020 को रिया और शौविक के बीच हुई ड्रग्स की मांग की चैट सामने आयी है। जहां पर दोनों सुशांत को ड्रग्स देने की बात कर रहे हैं।

    टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट अनुसार रिया चक्रवर्ती अपने भाई को किसी के लिए बड्स खरीदने के लिए कहती हैं। इसमें वह लिखती हैं कि वह दिन में 4 बार फूकता है। इसलिए उसी तरीके से प्लान करना। शौविक इसका जवाब देते हुए कहते हैं कि क्या उसे बड चाहिए।

    एनसीबी को मिला सबूत

    एनसीबी को मिला सबूत

    आपको बता दें कि एनसीबी को शौविक और गिरफ्तार किए गए ड्रग्स पैडलर बासित परिहार और जैद विलात्रा का सीधा कनेक्शन शौविक चक्रवर्ती से मिला है।

    नारकोटिक्स के पास जांच में शौविक के खिलाफ सबूत

    नारकोटिक्स के पास जांच में शौविक के खिलाफ सबूत

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी को अपनी जांच में पता चला है कि शौविक ने अब्दुल बासित से ड्रग्स लिया था। जैद विलात्रा नाम के एक शख्स को हिरासत में लिया गया है। अब्दुल बासित ने ही जैद और शौविक को मिलवाया था।

    सैमुअल का ड्रग्स कनेक्शन

    सैमुअल का ड्रग्स कनेक्शन

    एनसीबी के हाथों कई चैट भी लगे हैं। जिसमें सैमुअल मिरांडा और शौविक सीधे तौर पर ड्रग्स खरीदने की बात कर रहे हैं।एक रिपोर्ट में ये भी सामने आया है कि जैद ने 10 लाख रुपए में 5 ग्राम ड्रग्स देने के लिए कहा था। सैमुअल इस पूरे मामले में ड्रग्स को लेकर काफी ज्यादा सामने आए हैं। यही वजह है कि सैमुअल को एनसीबी अपने साथ शुक्रवार को छापे के बाद ले गई है।

    गिरफ्तारी में नारकोटिक्स को मिला सबूत

    गिरफ्तारी में नारकोटिक्स को मिला सबूत

    मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी ने इस पूरे मामले को लेकर गोवा में एक और मुंबई से 3 समेत कुल 4 लोगों की गिरफ्तारी की है। इन सभी से पूछताछ में ड्रग्स का लिंक शौविक और सैमुअल मिरांडा से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। रिया को भी एनसीबी समन भेज सकती है।

    पार्टियों में ड्रग्स की सप्लाई

    पार्टियों में ड्रग्स की सप्लाई

    रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी ने जैद के पास से 9.55 लाख के कैश बरामद किए थे। जैद ने अपनी पूछताछ में बताया है कि मुंबई के बांद्रा, जुहू और लोखंंडवाला इलाके में होने वाली पार्टियों में ड्रग्स सप्लाई होती है।

    ड्रग्स तक कैसे पहुंचा मामला

    ड्रग्स तक कैसे पहुंचा मामला

    गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को हुआ था। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज की। सुप्रीम कोर्ट ने केस सीबीआई को सौंपा। ईडी के हाथों में पैसों की लेन देन को लेकर रिया से पूछताछ की गई। इसी में ड्रग्स का गंभीर मामला सामने आया है।

    English summary
    Sushant Singh Rajput case rhea chakraborty and showik whatsapp chat leak about drugs
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X