For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत केस में नाम आने पर रकुल प्रीत सिंह पहुंची हाईकोर्ट, मीडिया पर रोक लगाने की मांग !

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की। इस मामले को लेकर मीडिया में कई रिपोर्ट में रकुल प्रीत सिंह का भी नाम सामने आया। ऐसे में रकुल ने दिल्ली हाईकोर्ट की तरफ अपने कदम बढ़ाए हैं। रकुल की तरफ से हाईकोर्ट में याचिका दायर की।

    इसमें कहा गया है कि सूचना प्रसारण मंत्रालय को एक निर्देश जारी किया जाए, जिसमें उनका नाम लेने से मीडिया में रोका जाए। उच्च न्यायालय ने एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की उस याचिका पर केंद्र से जवाब मांगा है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स मामले से रकुल के नाम के साथ उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

    रकुल की अपील को ध्यान में रखते हुए दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार, प्रसार भारती और प्रेस परिषद से एक्ट्रेस की याचिका पर अभिवेदन मानते हुए जल्द फैसला लेने को कहा है।

    कोर्ट ने दिया ये आदेश

    कोर्ट ने दिया ये आदेश

    मीडिया रिपोर्ट अनुसार कोर्ट ने कहा है कि उसे उम्मीद है कि रिया चक्रवर्ती से जुड़े मामले में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से संबंधित खबरों पर मीडिया संयम बरतेगा।

    रकुल ने अपनी याचिका में लिखा

    रकुल ने अपनी याचिका में लिखा

    रकुल प्रीत सिंह ने अपनी याचिका में साफ तौर पर कहा है कि शूटिंग के दौरान उन्हें पता चला कि रिया चक्रवर्ती ने उनका और सारा अली खान का नाम लिया था। जिसके बाद मीडिया में इससे जुड़ी खबरें दिखाई जा रही हैं।

    शिकायत क्यों नहीं की ?

    शिकायत क्यों नहीं की ?

    रकुल प्रीत सिंह ने हाईकोर्ट से कहा है कि मीडिया रकुल को प्रताड़ित कर रहा है। कोर्ट ने रकुल से ये भी सवाल किया है कि उन्होंने सूचना प्रसारण मंत्रालय को आधिकारिक शिकायत क्यों नहीं की?

    कोर्ट ने कहा मीडिया प्रतिष्ठान अपनी खबरों से

    कोर्ट ने कहा मीडिया प्रतिष्ठान अपनी खबरों से

    मिली जानकारी के अनुसार कोर्ट ने ये उम्मीद जताई है कि याचिकाकर्ता से संबंधित खबरें बनाते वक्त मीडिया प्रतिष्ठान अपनी खबरों से संयम बरतेंगे। केबल टीवी नियमों, प्रोग्राम कोड तथा अन्य नियमों का पालन करेंगे।

    एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर का बयान

    एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर का बयान

    ज्ञात हो कि एनसीबी ने बताया था कि ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती ने रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान और डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम लिया है। एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने बताया था कि अभी तक इन सभी को समन नहीं भेजा है।

    17 लोगों की गिरफ्तारी

    17 लोगों की गिरफ्तारी

    गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले को लेकर 17 लोगों की गिरफ्तारी एनसीबी ने की है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

    सुशांत- सारा ब्रेकअप, कंगना रनौत का करीना कपूर पर आरोप, सुरक्षा नहीं मिलती तो मैं भी मारी जाती !

    English summary
    Sushant Singh Rajput case: Rakul Preet Singh had moved Delhi High Court against media trial
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X