For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत केस में फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड पर गंभीर आरोप, भड़का गुस्सा- बताया मिस्ट्री गर्ल का नाम !

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में मिस्ट्री गर्ल को लेकर कई दिनों से चर्चा हो रही है। 14 जून को सुशांत के फ्लैट के नीचे और उनके घर के गेट के अंदर जाते दिखाई देने वाली लड़की को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। इस लड़की का रिया चक्रवर्ती से संबंध होने की भी अफवाह तेज है।

    सोशल मीडिया पर इस लड़की का नाम फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड मॅाडल शिबानी दांडेकर से लगातार जुड़ रहा है। ऐसे में शिबानी को कई तरह के आरोप का भी सामना करना पड़ रहा है। इसकी वजह ये भी है कि सुशांत केस के एक महीने होने के बाद रिया चक्रवर्ती और शिबानी दांडेकर एक साथ दिखाई दी थीं।

    दोनों की दोस्ती है। जब मिस्ट्री गर्ल को लेकर बात उठी तो सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसे शिबानी के नाम से जोड़ दिया है। जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी भड़ास निकाली है। शिबानी ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर की और ये भी बता दिया कि वीडियो में दिखाई देने वाली लड़की कौन है?

    शिबानी ने जताई कड़ी नाराजगी

    शिबानी ने जताई कड़ी नाराजगी

    14 जून का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां पर एक महिला गेट के भीतर जाते हुए दिखाई दे रही है। इस लड़की का नाम शिबानी दांडेकर से जोड़ा जा रहा है। जिसे लेकर शिबानी ने खुद सच बताया है साथ ही अपनी कड़ी नाराजगी भी जाहिर की है।

    शिबानी ने कहा ये मैं नहीं हूं

    शिबानी ने कहा ये मैं नहीं हूं

    शिबानी ने सोशल मीडिया के जरिए कहा है कि ये मैं नहीं हूं और ये सिमोन भी नहीं है। शक करने से पहले कृपया करके पहले फैक्ट चैक कर लें।

    फेक न्यूज फैलाना बंद करें

    फेक न्यूज फैलाना बंद करें

    शिबानी ने आगे वीडियो में दिख रही मिस्ट्री गर्ल का नाम बताते हुए लिखा कि ये सुशांत सिंह राजपूत की पीआर पर्सन और असिस्टेंट राधिका निहलानी हैं। फेक न्यूज फैलाना बंद करें। बहुत हो गया। मेरी खामोशी आपको इस बात की इजाजत नहीं ंदेती है कि आप नफरत और घृणा फैलाएं।

    वीडियो के बाद कई तरह के सवाल

    वीडियो के बाद कई तरह के सवाल

    मीडिया रिपोर्ट्स में अब राधिका निहलानी का नाम जुड़ रहा है। बताया जा रहा है कि वह फ्लैट में जाना जाती थी, लेकिन उन्हें अंदर पुलिस ने जाने नहीं दिया। वीडियो लीक होने के बाद कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

    शौविक की दोस्त जमीला

    शौविक की दोस्त जमीला

    वहीं इससे पहले खबर आयी किजो उस वक्त सुशांत के घर की बिल्डिंग में तेजी से घुसती हुई दिखाई दे रही हैं। एक चैनल ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया है कि इस खास महिला का कनेक्शन रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से है।ये महिला शौविक चक्रवर्ती की खास दोस्त जमीला है।

    English summary
    Sushant Singh Rajput case mystery girl name revealed by farhan akhtar girlfriend shibani dandekar
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X