For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत केस- MSHRC ने कूपर अस्पताल और मुंबई पुलिस को दी क्लीन चिट

    |

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती पर पोस्टमार्टम के दौरान बिना इजाजत मॉर्चुरी (पोस्टमार्टम रूम) में जाने का आरोप लगा था। जिसकी महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग (MSHRC) जांच कर रहा था। इस बार को लेकर काफी हंगामा मचा था कि रिया को पोस्टमार्टम रूम में कैसे जाने दिया गया! सोशल मीडिया पर लोगों ने अस्पताल प्रशासन से कई सवाल किये।

    बहरहाल, MSHRC ने बुधवार को कूपर अस्पताल और मुंबई पुलिस को इस मामले में क्लीन चिट दे दी है। MSHRC ने दावा किया है कि उन्होंने मीडिया रिपोर्टों के आधार पर इस मामले की जांच की थी लेकिन उन्होंने कूपर अस्पताल या पुलिस की ओर से कोई 'उल्लंघन' नहीं पाया है। यहां 'प्रोटोकॉल का पालन' किया गया है।

    एनएनआई के मुताबिक एसएचआरसी के अध्यक्ष एमए सईद ने कहा है कि मुंबई पुलिस या अस्पताल की ओर से किसी भी तरह के नियमों को उल्लंघन नहीं हुआ जब रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम के दौरान मॉर्चुरी में गई थीं।

    दरअसल, रिया चक्रवर्ती का मॉर्चुरी में जाते हुए एक कथित वीडियो सामने आया था। मीडिया में इस तरह की खबरें सामने आई थीं कि सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम के दौरान रिया चक्रवर्ती मॉर्चुरी में करीब 45 मिनट तक रहीं थीं। इसके बाद एसएचआरसी ने डॉ. आरएन कूपर म्युनिसिपल जनरल हॉस्पिटल के डीन और मुंबई पुलिस को कारण बताओ नोटिस भेजा था।

    यह वीडियो 15 जून की सुबह का बताया गया था। वीडियो में रिया चक्रवर्ती दो लड़के और एक लड़की के साथ दिखाई दे रही थी। जिसमें दावा किया गया कि यह लड़की श्रुति मोदी थीं। जबकि दोनों लड़कों में से एक रिया के भाई शौविक और दूसरा सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा बताए गए थे। बहरहाल, इन रिपोर्ट्स में किसी तरह की सच्चाई की पुष्टि नहीं की गई।

    'इंडस्ट्री पर एहसान करो, उन नामों को बताओ जो बॉलीवुड ड्रग माफिया का हिस्सा हैं'- उर्मिला ने कसा तंज

    English summary
    Maharashtra State Human Rights Commission has given clean chit to Cooper Hospital and Mumbai Police over Rhea Chakraborty's visit to mortuary.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X