For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत केस: सीबीआई के 2 अहम गवाहों को जान का खतरा, कहा बचा लो, सुरक्षा की मांग!

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस का मामला गंभीर होता चला जा रहा है। इस केस पर सीबीआई लगातार सुशांत के फ्लैट पर मौजूद लोगों से पूछताछ जारी रखे हुए हैं। इस बीच ड्रग्स का ट्विस्ट भी पूरे केस को नया मोड़ दे चुका है। रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स देने का आरोप सुशांत के परिवार ने लगाया है।

    लेकिन आपको बता दें कि सीबीआई जांच से पहले एक चैनल पर सुशांत के करीबी दोस्त गणेण हिवारकर ने ये दावा किया था कि वह उन लोगों के नाम जानते हैं जिनकी मुलाकात सुशांत से 13 जून को हुई थी। वो लोग कौन थे? इसका खुलासा वह केवल सीबीआई के सामने करेंगे। सीबीआई बीचे सप्ताह मुंबई आकर इसकी जांच शुरू कर चुकी है।

    लेकिन अभी तक गणेश हिवारकर से सीबीआई की मुलाकात नहीं हुई है। ऐसे में गणेश ने एक बार फिर इस बात की जानकारी दी है कि उनकी जान को खतरा है। साथ ही सुशांत के एक्स मैनेजर अंकित आचार्य को भी धमकी भरे फोन कॅाल आ रहे हैं।

    अंकिता ने कहा जान से मारने की धमकी

    अंकिता ने कहा जान से मारने की धमकी

    सुशांत के एक्स मैनेजर अंकित आचार्य ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। अंकित ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया कि उन पर पुलिस और मीडिया से दूर रहने का दबाव बनाया जा रहा है। मुंह बंद रखने की धमकी भी मिल रही है। अंकित ने खुद के लिए सुरक्षा की मांग की है।

    गणेश हिवारकर ने कहा जान को खतरा

    गणेश हिवारकर ने कहा जान को खतरा

    इसके साथ गणेश हिवारकर ने भी सुरक्षा की मांग सोशल मीडिया के जरिए की है। गणेश ने कहा है कि उन्हें जान का खतरा है। मेरे और अंकित के लिए सुरक्षा की आवश्यकता है। उन्होंने अपने इस मैसेज के साथ पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, अंकिता लोखंडे, बिहार के सीएम नीतीश कुमार को टैग किया है।

    आखिरी सांस तक सुशांत के लिए लड़ेंगे

    आखिरी सांस तक सुशांत के लिए लड़ेंगे

    गणेश ने इसके बाद एक और ट्वीट में लिखा कि आप सभी को आपके शानदार समर्थन के लिए धन्यवाद। आपकी दुआओं की वजह से हम सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। हम आखिरी सांस तक सुशांत के लिए लड़ेंगे। दो दिन से अंकित मेरे साथ हैं। हम साथ में सुशांत के न्याय के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

    सुशांत के घर 6 लोग

    सुशांत के घर 6 लोग

    गौरतलब है किन्यूज चैनल रिपब्लिक से बात करते हुए गणेश ने बताया कि वो जानते हैं कि सुशांत के घर 6 लोग कौन आए थे। उन्होंने ये भी कहा है कि वह सभी के नाम सीबीआई को बता सकते हैं। वह सीबीआई से बात करने के लिए तैयार हैं। गणेश ने कहा कि इस मामले में उन्हें मुंह बंद रखने की धमकी मिल रही है।

    गणेश ने कहा कि उनकी हत्या हुई

    गणेश ने कहा कि उनकी हत्या हुई

    संदीप और सुशांत की बातचीत के बाद ही सुशांत के घर पर कुछ लोग उनसे बात करने पहुंचे थे। गणेश ने कहा कि उनकी हत्या हुई है। साथ ही ये भी बताया कि फोन पर उन्हें इस मामले पर चुप रहने के लिए धमकी मिल रही है।

    गणेश पर रात को 2 बजे हमला

    गणेश पर रात को 2 बजे हमला

    गणेश ने एक वेबसाइट से बातचीत में ये भी कहा है कि रात को 2 बजे कुछ लोग उन्हें मारने के लिए सरिया लेकर भी पहुंचे थे। उन्होंने मुंबई पुलिस को फोन भी किया था। लेकिन दो घंटे तक पुलिस उनके घर नहीं पहुंची।

    English summary
    Sushant Singh Rajput case main witness ganesh hiwarkar and ex manager ankit acharya got death threats
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X