For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म करने से किया था इंकार, रिपोर्ट में खुलासा !

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने का समय हो गया है। इस केस को लेकर सीबीआई ने अपनी जांच जारी रखी है। बीते चार दिन से सीबीआई ने रेपिड फायर में अपनी पूछताछ शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में अभी समय लग सकता है।

    सुशांत के केस को लेकर कंगना रनौत भी लगातार अपनी राय रख रही हैं। सुशांत के निधन के एक महीने से अधिक समय तक उन्होंने नेपोटिज्म का मामला उठाया। ये भी बताया कि सुशांत उन्हीं की तरह नेपोटिज्म का शिकार हुआ है। कंगना ने सुशांत के निधन की एक वजह नेपोटिज्म और फिल्मों में काम ना मिलना को भी बताया।

    लेकिन इस बीच कंगना रनौत से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ इरफान खान के साथ भी काम करने से इंकार कर दिया था।

    सुशांत के साथ कंगना की फिल्म

    सुशांत के साथ कंगना की फिल्म

    डीएनए वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार कंगना रनौत और सुशांत सिंह राजपूत को साथ में एक फिल्म का प्रस्ताव मिला था। लेकिन इस प्रस्ताव से कंगना पीछे हट गईं।

    कंगना ने इरफान और सुशांत की फिल्म से किया इंकार

    कंगना ने इरफान और सुशांत की फिल्म से किया इंकार

    बताया जा रहा है कि साल 2016 में फिल्म मेकर होमी अदजानिया ने कंगना और सुशांत को एक रोमांटिक फिल्म का प्रस्ताव दिया था। इसमें दोनों के साथ इरफान खान भी थे। लेकिन कंगना ने इस फिल्म के लिए इंकार कर दिया।

    दो फिल्मों के कारण नहीं मिली डेट

    दो फिल्मों के कारण नहीं मिली डेट

    रिपोर्ट में ये कहा गया है कि कंगना रनौत ने फिल्म के लिए इंकार करने की वजह खुद के पास डेट का ना होना बताया था। शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ रंगून में काम करने के साथ वह हंसल मेहता की सिमरन पर भी काम करने वाली थीं।

    फिल्मों की डेट में टकराव

    फिल्मों की डेट में टकराव

    रिपोर्ट में कहा गया है कि कंगना रनौत होमी की फिल्म में काम करना चाहती थीं। उन्हें इरफान और सुशांत की इस फिल्म की कहानी पसंद आयी थी। लेकिन फिल्मों की तारीख टकरा रही थी। कंगना ने आगे चलकर साथ काम करने की इच्छा जताई थी।

    2020 सिनेमा के लिए बड़ा काल

    2020 सिनेमा के लिए बड़ा काल

    गौरतलब है कि साल 2020 सिनेमा के लिए काफी खराब रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत ने जहां सभी को चौंका दिया। तो वहीं इरफान खान का कैंसर की बीमारी के कारण 29 अप्रैल को निधन हो गया। ऋषि कपूर भी इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए।

    English summary
    Sushant singh Rajput case: kangana ranaut refused previously to work with Irrfan khan and sushant ,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X