For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत केस- सैमुअल मिरांडा,दीपेश सावंत और बाशि‍त परिहार को झटका, 29 सितंबर तक सुनवाई टली

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग मामले को लेकर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कई गिरफ्तारियां की हैं। रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती के अलावा सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और बाशि‍त परिहार को भी एनसीबी ने गिरफ्त में रखा है। जहां पिछले दिनों रिया की जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी। वहीं, अब बॉम्बे हाई कोर्ट ने सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और बाशि‍त परिहार की जमानत याचिका पर सुनवाई 29 सितंबर तक के लिए टाल दी है।

    कोर्ट में न्यायमूर्ति सारंग कोतवाल ने कहा कि ड्रग्स तस्करी एक बेहद गंभीर मुद्दा है और किसी व्यक्ति के पास से ये बरामद नहीं होने पर भी एनसीबी उसकी जांच कर सकता है। उन्होंने एनसीबी की ओर से पेश हुए अतिरिक्त सॉलीसीटर जनरल अनिल सिंह से और वादी के वकीलों से अदालत के समक्ष एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 (ए) और 37 पर विशेष रूप से दलील पेश करने को कहा।

    एनसीबी का कहना है कि दीपेश सावंत को ड्रग्‍स मुहैया कराने और उसकी खपत में बड़ी भूमिका थी। एजेंसी ने शौविक और मिरांडा को 10 घंटे की पूछताछ के बाद एनडीपीएस कानून के तहत गिरफ्तार किया था।

    वहीं, रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (NDPS) की धारा 89 (c), 20 (b), 27 (a), 28 और 29 के तहत गिरफ्तार किया है। उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भायखला जेल भेज दिया है। वह 22 सिंतबर तक जेल में रहेंगी।

    'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' फिल्म रिव्यू: दो बेखौफ बहनों की कहानी में स्टार हैं भूमि और कोंकणा

    English summary
    Sushant Singh Rajput case: Hearing on bail plea of Samuel Miranda, Dipesh Sawant and Bashit Parihar adjourned by Bombay High Court.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X