For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत के फार्म हाउस पर 'छिछोरे' की पार्टी, क्या वहां हुआ था ड्रग्स का जमकर इस्तेमाल, बड़ी रिपोर्ट?

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर ड्रग्स मामले को लेकर जांच शुरू है। इसे लेकर कई नई अपडेट सामने आ रही है। नारकोटिक्स ब्यूरो के जरिए रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद इस में ड्रग्स का मामला तेजी से चर्चा में है। सुशांत केस में सीबीआई की जांच बीते एक महीने से शुरू जारी है।

    सुशांत सिंह राजपूत केस में कोर्ट का बड़ा आदेश- सलमान खान-करण जौहर के साथ 8 सेलेब्स कोर्ट में पेश !

    बताया जा रहा है कि इस केस में जल्द कोई रिपोर्ट सामने आने वाली है। एनसीबी ने अपनी जांच में केवल रिया और शौविक को नहीं बल्कि कई लोगों की बैक टू बैक गिरफ्तारी की है।

    अमर उजाला में दी गई रिपोर्ट अनुसार अब नारकोटिक्स और ईडी को जांच के संबंध में नई जानकारी मिली है। बताया जा रहा है कि सुशांत की फिल्म छिछोरे हिट होने के बाद उनके फार्महाउस पर इसकी सफलता पार्टी रखी गई थी। कहा गया है कि इस पार्टी में ड्रग का भी इस्तेमाल किया गया था।

    फार्महाउस पर छिछोरे की पार्टी

    फार्महाउस पर छिछोरे की पार्टी

    इस रिपोर्ट में कहा है कि छिछोरे की भी पार्टी सुशांत के फार्महाउस के घर में हुई थी। इसमें कास्ट के लोग भी शामिल हुए थे।न्यूज नेशन की रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत के फॅार्म हाउस पर पार्टी हुई थी।

    बैंक खाते में डिटेल्स

    बैंक खाते में डिटेल्स

    बैंक खाते की डिटेल्स 28 मार्च 2019 की सामने आयी है। इस बैंक डिटेल्स में लिखा है कि पावना छिछोरे पार्टी जहां 40 हजार रुपए का खर्च सामने आया है। एनसीबी के हाथ में इसकी जानकारी हाथ लगी है कि पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया।

    एनसीबी की नजर

    एनसीबी की नजर

    इससे पहले सुशांत के फार्महाउस और पवना डैम पर बने टापू 'आपती गवंडे' पर पार्टी पर एनसीबी की नजर है। सुशांत के बोटमैन ने बताया कि पवना आइलैंड पर सुशांत अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते थे।

    कोरोना पॅाजिटिव पाए गए

    कोरोना पॅाजिटिव पाए गए

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी ने कहा था कि एसआईटी टीम के सदस्य के कोरोना पॅाजिटिव पाए जाने के बाद श्रुति मोदी को वापस भेज दिया गया। एनसीबी भी सुशांत के बैंक अकाउंट से पैसों की जांच लगातार कर रही है।

    यहां तक पहुंची एनसीबी की जांच

    यहां तक पहुंची एनसीबी की जांच

    एनसीबी ने इस केस में ड्रग पेडलर सूर्यदीप को गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने सूर्यदीप मल्होत्रा के घर पर छापेमारी की गई थी। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में शौविक चक्रवर्ती के दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा हैं। जिसके बाद एनसीबी ने अपनी कार्रवाई की है।

    English summary
    Sushant Singh Rajput case chhichhore celebration party at SSR farmhouse drugs were consume,here read full details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X