For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिहं राजपूत केस: बिहार विधानसभा में हंगामा, विधायक नीरज सिंह ने की CBI जांच की मांग !

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर मामला अब बिहार विधानसभा पहुंच गया है। इस केस को लेकर लगातार सीबीआई जांच की मांग बढ़ रही है। बिहार पुलिस इस केस में एक्टर के पिता केके सिंह की शिकायत अनुसार एफआईआर दर्ज कर चुकी है। इस केस की जांच के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई आकर इसकी जांच कर रही है।

    वहीं परिवार की तरफ से कुछ दिन पहले सीबीआई जांच की मांग की गई है। सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने सीबीआई जांच की गुजारिश सरकार से की है। वहीं अब बिहार विधानसभा के सत्र के दौरान सुशांत के चचेरे भाई और भारतीय जनता पार्टी के विधायक नीरज सिंह ने सुशांत की मौत का मामला उठाया।

    साथ ही सीबीआई जांच की मांग की। इसका समर्थन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी किया है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने इस केस को सीबीआई को देने से इंकार कर दिया है।

    मुंबई पुलिस पगला गए हैं..

    मुंबई पुलिस पगला गए हैं..

    इस बीच पटना के एसपी विनय तिवारी को बीएमसी द्वारा क्वारंटाइन करने को लेकर कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने ट्वीट कर कहा है कि लगता है, #BMC और मुंबई पुलिस पगला गए हैं।सुशांत सिंह मृत्यू कांड की जाँच करने आए IPS अफसर तिवारी को 15 अगस्त तक क्वारंटीन कर दिया।जाँच कैसे होगी ?मुख्यमंत्री तत्काल हस्तक्षेप करें।तिवारी को रिलीज कराएँ और जाँच में मदद करें वरना मुंबई पुलिस पर शक और बढ़ेगा।

    बिहार पुलिस को जांच का अधिकार नहीं

    बिहार पुलिस को जांच का अधिकार नहीं

    सुशांत सिंह राजपूत केस के पर सोमवार को मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने कहा बिहार पुलिस की भूमिका पर कहा कि बिहार पुलिस को इस मामले पर कोई अधिकार क्षेत्र नहीं है। हम उस पर कानूनी राय चाहते हैं। हमारी जांच सही दिशा में चल रही है। ये केस बिहार से मुंबई ट्रांस्फर होना चाहिए था। बिहार पुलिस को जांच का अधिकार नहीं है।

    सीबीआई मांग पर बहन का जवाब

    सीबीआई मांग पर बहन का जवाब

    कुंज नाम के यूजर ने सुशांत के केस में परिवार की तरफ से सीबीआई जांच की मांग ना होने पर लिखा था कि हम सभी मुंबई पुलिस की जांच और रिपोर्ट्स के सामने आने का इंतजार कर रहे हैं।

    रिया ने भी मांगी थी सीबीआई जांच

    रिया ने भी मांगी थी सीबीआई जांच

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने बाद 30 दिन बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर गृहमंत्री अमित शाह से मदद की गुहार लगाई। सीबीआई जांच की मांग भी की थी। जिसे लेकर वह काफी ट्रोल भी हुईं।

    रिया ने कोर्ट से की मांग

    रिया ने कोर्ट से की मांग

    परिवार की तरफ से बिहार में केस फाइल होने के बाद रिया चक्रवर्ती ने इस केस को बिहार से मुंबई दर्ज करने की मांग कोर्ट से की है। रिया के अनुसार सुशांत का परिवार उनके खिलाफ गैंग बना चुका है। इस केस की जांच बिहार में सही तरीके से नहीं होगी।

    सुशांत सिंह राजपूत केस: मुंबई पुलिस कमिशनर की मीडिया से बात- बिहार पुलिस और मौत पर 10 बड़ी डिटेल !

    English summary
    Sushant Singh Rajput case BJP mla Neeraj singh demand CBI inquiry in Bihar assembly,here read update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X