For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत केस: ऐंबुलेंस ड्राइवर ने बताई 14 जून की आंखों देखी- कपड़े में रैप कर दिया गया

    |

    सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में आए दिन नए मामले सामने आ रहे हैं। बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस की जांच के बीच मीडिया में इस केस से जुड़े कई अहम गवाह बयान दे रहे हैं। सुशांत के कई करीबी लोगों के बयान बीते एक वीक से बैक टू बैक सामने आ रहे हैं। वे सभी खुद मीडिया में सामने आकर इस संबंध में कई अहम जानकारी दे रहे हैं।

    Sushant case: Ambulance Driver का बड़ा खुलासा; बदली गई Ambulance और क्या हुआ 14 जून को ? | FilmiBeat

    इस बीच 14 जून सुशांत के घर के नीचे ऐंबुलेंस लेकर पहुंचने वाले ड्राइवर का भी बयान सामने आया है। सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके पिता के खिलाफ एफआईआर दाखिल की है।

    इसी के बाद से ये पूरा मामला लगातार एक सवाल छोड़ते हुए आगे बढ़ता जा रहा है। टाइम्स नाऊ से बातचीत में सुशांत के ऐंबुलेंस के ड्राइवर ने कई खुलासे किए हैं जो कि चर्चा में आ गया है।

    ऐंबुलेंस के ड्राइवर ने बताया

    ऐंबुलेंस के ड्राइवर ने बताया

    ड्राइवर ने इस मामले को लेकर कहा है कि जब हम ऐंबुलेंस को लेकर वहां पहुंचे तो बॅाडी को कपड़े में रैप कर दिया गया। स्ट्रेचर पर सुशांत को लेकर हम वहां से निकल गए।

    पहले नानावटी फिर कूपर ले जाने के लिए कहा

    पहले नानावटी फिर कूपर ले जाने के लिए कहा

    पहले हमें कहा गया कि सुशांत की बॅाडी को नानावटी अस्पताल लेकर जाना है। इसके बाद जल्दबाजी में बदलाव किए गए। हमें कहा गया कि कूपर अस्पताल बॅाडी को लेकर जाओ।

    डॅाक्टर ने कहा कोई छेड़छाड़ नहीं

    डॅाक्टर ने कहा कोई छेड़छाड़ नहीं

    दूसरी तरफ डॅाक्टर पिनाकिन बी, कूपर अस्पताल के डीन ने अस्पताल की सफाई में कहा है कि सुशांत की पोस्टमॅार्टम रिपोर्ट में कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। यह एक सरकारी अस्पताल है। जिसमें एक्टर का पोस्टमॅार्टम हुआ है। रिपोर्ट के साथ छेड़छाड़ वाली बात गलत है।

    ये हैं इस केस के अहम गवाह

    ये हैं इस केस के अहम गवाह

    आपको बता दें कि इस पूरे केस में सुशांत की बहन, सुशांत के दो मैनेजर, घर का कूक, उनके दोस्त और कलाकार महेश शेट्टी और चाबी बाला। रेहा चक्रवर्ती की गवाही सबसे अहम है। इन्हीं लोगों के ईद-गिर्द सारा मामला घूम रहा है।

    रिया चक्रवर्ती और मुकेश शेट्टी

    रिया चक्रवर्ती और मुकेश शेट्टी

    इस पूरे मामले में रिया चक्रवर्ती और मुकेश शेट्टी का बयान सबसे प्रमुख माना जा रहा है। रिया चक्रवर्ती को भी सुशांत ने एक रात पहले फोन किया था। लेकिन दोनों की बात नहीं हुई।बताया जा रहा है कि दोनों शादी करने वाले थे। वह इसके लिए घर भी देख रहे थे। साथ ही महेश शेट्टी को सुशांत ने फांसी लगाने से पहले दो बार फोन किया था।

    सुशांत और उनके परिवार के बीच दूरी

    सुशांत और उनके परिवार के बीच दूरी

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कई दिनों से सुशांत की उनके परिवार से बात नहीं हो रही थी। परिवार ने इस पूरे मामले पर कड़ी जांच की मांग की है। सुशांत ने मौत के कुछ घंटे पहले अपने दोस्त महेश शेट्टी को कॅाल किया था। दो बार फोन लगाने पर भी महेश से उनकी बात नहीं हुई।

    English summary
    Sushant Singh Rajput case ambulance driver revealed body was already wrapped,here read all the detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X