For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    AIIMS फिर करेगा सुशांत के विसरा रिपोर्ट की जांच, पोस्टमार्टम पर उठा सवाल, जहर का शक !

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स को लेकर रिया चक्रवर्ती से नारकोटिक्स ब्यूरो की पूछताछ जा रही है। लेकिन इस बीच 14 जून को हुई सुशांत की मौत पर लगातार पर्दा बना हुआ है। सीबीआई बीते कई दिनों से इस मामले को लेकर कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। खास तौर पर सुशांत के बांद्रा स्थित घर पर कई बार सीबीआई की टीम ने जाकर डेथ सीन को फिर से समझने की कोशिश की है।

    Sushant Case में 10 दिन में AIIMS की टीम बताएगी मौत जहर से हुई थी या नहीं | FilmiBeat

    लेकिन इस बीत एम्स् AIIMS के की मेडिकल टीम ने सुशांत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। एम्स के फोरेंसिक डिपार्टमेंट के हेड ने इस पूरे मामले पर अहम जानकारी दी है। एम्स की टीम फिर से विसरा रिपोर्ट की जांच करेगा।

    इससे साफ पता होता है कि एम्स की रिपोर्ट आने के बाद इस केस में कोई बड़ा खुलासा हो सकता है। सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद 14 जून को उनकी बॅाडी मुंबई के कूपर अस्पताल लायी गई थी।

    एम्स ने उठाया सवाल

    एम्स ने उठाया सवाल

    आज तक की रिपोर्ट अनुसार कूपर अस्पताल में लाई गई सुशांत की बॅाडी का पोस्टमार्टम रात में क्यों किया गया, इस पर सवाल उठाया गया है। AIIMS ने सवाल किया है कि इसके लिए इतनी जल्दबाजी क्यों की गई।

    सुशांत का विसेरा रिपोर्ट

    सुशांत का विसेरा रिपोर्ट

    इस केस में खास ये है कि पोस्टमार्टम के बाद सुशांत का विसरा जांच के लिए सुरक्षित रखा गया था। इसी के जरिए AIIMS की मेडिकल टीम इस केस में 14 जून का रहस्य सुलझाने की कोशिश करेगी।

    सुशांत को जहर देने का शक

    सुशांत को जहर देने का शक

    AIIMS की फॅारेंसिक टीम इसी विसरा का टेस्ट कर रही है। बताया जा रहा है कि मेडिकल टीम को शक है कि कहीं सुशांत को जहर तो नहीं दिया गया है।

    AIIMS के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट

    AIIMS के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट

    AIIMS के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के हेड व सुशांत केस के लिए गठित मेडिकल बोर्ड के चेयरमेन डॅा. सुधीर गुप्ता ने कहा है कि जांच दस दिन के अंदर की जाएगी। इसकी रिपोर्ट भी आ जाएगी। बता दें कि इतने समय बाद भी विसरा टेस्ट के लिए खास तरीके से जांच की जाएगी।

    सुशांत के गले पर निशान

    सुशांत के गले पर निशान

    एम्स के डॅाक्टरों की टीम ने सुशांत के बॅाडी का पोस्टमार्टन करने वाले डॅाक्टरों से भी पूछताछ की है। सुशांत के गले पर मौजूद निशान को लेकर भी सवाल उठाया गया है।

    सीबीआई करेगी जांच शुरू

    सीबीआई करेगी जांच शुरू

    एम्स के डॅाक्टरों को शक है कि ये सुसाइड जैसे निशान नहीं हैं। ये मार्क सीधे रेखा की तरह दिखाई देता है। जो कि सुसाइड पर सवाल उठाता है। बताया जा रहा है कि सीबीआई की टीम से भी एम्स के डॅाक्टरों की बातचीत हो सकती है।

    कोरोना पॉजिटिव मलाइका अरोड़ा ने की 10 दिन पहले प्रेग्नेंट करीना कपूर के साथ जमकर पार्टी PICS

    English summary
    Sushant Singh Rajput case aiims forensic board again test actor viscera test postmortem report,here read latest update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X