For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसे दिया था पहली फिल्म 'काई पो छे' और 'पीके' का ऑडिशन, वीडियो वायरल

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 15 दिन पूरे हो चुके हैं। लेकिन उनके चाहने वालों के दिल में आज भी उनकी याद उतनी ही ताजी है। सुशांत के दोस्त और फिल्ममेकर मुकेश छाबरा ने हाल ही में सुशांत को याद करते हुए उनके ऑडिशन का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इसमें सुशांत काई पो छे और पीके के लिए ऑडिशन देते नजर आ रहे हैं।

    मुकेश छाबड़ा और उनकी टीम ने उनके ऑडिशन्स की बिहाइन्ड द सीन क्लिप पोस्ट की है। उन्होंने क्लिप के साथ कैप्शन दिया है, वो लड़का जो किसी ऑडिशन में फेल नहीं हुआ। यह बेहद इमोशनल वीडियो है।

    बता दें, काई पो छे बतौर एक्टर सुशांत की पहली फिल्म थी। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और अमित साध भी थे, जिन्हें नीचे दिए ऑडिशन वीडियो में भी देखा जा सकता है। यह फिल्म हिट रही थी और सुशांत के काम को बहुत पसंद किया गया था। वहीं, वीडियो में सुशांत राजकुमार हिरानी की फिल्म पीके का ऑडिशन भी देते नजर आ रहे हैं, जिसमें उनकी जोड़ी बनी थी अनुष्का शर्मा के साथ।

    थियेटर के बाद इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री

    थियेटर के बाद इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री

    सुशांत का जन्म बिहार के पूर्णिया जिले के महीदा में हुआ था। दिल्ली से इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद सुशांत थियेटर और डांसिंग से जुड़ गए। कुछ सालों के संघर्ष के बाद सुशांत ने टेलीविजन की दुनिया में एंट्री ली, जहां जल्द ही लोगों ने उन्हें नोटिस किया और उन्हें बैक टू बैक काम मिलता गया।

    टेलीविजन में 3 साल

    टेलीविजन में 3 साल

    टेलीविजन में 3 सालों तक जुड़े रहने के बाद सुशांत ने फिल्मों में एंट्री ली.. और क्या एंट्री ली। 2013 में आई फिल्म 'काई पो छे' में उनके अभिनय को बहुत सराहा गया था। रातोंरात सुशांत फिल्म इंडस्ट्री का वो चेहरा बन गए थे, जिसे हर निर्माता- निर्देशक अपनी फिल्म में लेना चाहता था।

    टेलीविजन का सफर

    टेलीविजन का सफर

    सुशांत सिंह राजपूत ने स्टार प्लस के सीरियल "किस देश में है मेरा दिल" टीवी पर शुरुआत की। वह साल 2008- 2009 इससे जुड़े रहे। जहां से उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर आर्कषित किया।

    वहीं, साल 2010 में रिएलिटी शो 'जरा नचके दिखा' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। फिर वह साल 2011 में डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' का हिस्सा बने और रनर अप रहे। वहीं, साल 2009- 2011 तक 'पवित्र रिश्ता' में काम किया।

    फिल्मों में डेब्यू

    फिल्मों में डेब्यू

    साल 2013 में सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्म आई थी- काई पो छे। टेलीविजन का लोकप्रिय चेहरा होने की वजह से फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। फिल्म रिलीज हुई और हिट रही। खासकर सुशांत के अभिनय को खूब सराहना मिली। फिल्म के निर्देशक थे अभिषेक कपूर। इस फिल्म के लिए सुशांत ने अवार्ड्स भी हासिल किये।

    एक से बढ़कर एक फिल्में

    एक से बढ़कर एक फिल्में

    पहली फिल्म के बाद ही बॉलीवुड ने दिल खोलकर सुशांत का स्वागत किया। वो शुद्ध देसी रोमांस, पीके, डिकेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, धोनी जैसी फिल्मों में नजर आए। जो सभी हिट और सुपरहिट फिल्में रहीं। खासकर धोनी बॉयोपिक से सुशांत को एक अलग ऊंचाई मिली।

    अलविदा सुशांत

    अलविदा सुशांत

    पिछले साल सुशांत की दो फिल्में आई थीं- सोनचिड़िया और छिछोरे। जहां सोनचिड़िया को समीक्षकों से प्यार मिला। वहीं, छिछोरे 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर हिट रही।

    वहीं, इस साल सुशांत की "दिल बेचारा" ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: मुंबई पुलिस ने जारी किया बयान, साथ ही लोगों से की खास अपील

    English summary
    Sushant Singh Rajput's audition clip for Kai Po Che and PK going viral. Mukesh Chhabra posted a video featuring a montage of Sushant's audition reels.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X