For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    थाइलैंड में सुशांत सिंह राजपूत- सारा अली खान की आलीशान ट्रिप, 70 लाख खर्च, स्टाफ का बड़ा खुलासा !

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस के बीच सारा अली खान के नाम की चर्चा हो रही है। हाल ही में सुशांत के दोस्त सैमुअल होकिप ने बताया कि सारा अली खान को एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि दोनों का ब्रेकअप कुछ वक्त के बाद हो गया। अब सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर फिर हलचल शुरू हुई है।

    ये मामला जुड़ा है सुशांत के थाईलैंड के ट्रिप के दौरान का। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रिया चक्रवर्ती ने ये खुलासा करते हुए कहा कि सुशांत ने अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड ट्रिप के दौरान 70 लाख रुपए खर्च किए।

    इस पूरे मामले को लेकर सुशांत के स्टाफ के एक सदस्य साबिर अहमद सामने आए और उन्होंने बताया कि इस ट्रिप पर सुशांत के साथ सारा अली खान भी थीं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक साबिर अहमद ने इस संबंध में खुलकर बात की है।

    ये है बैंकॅाक ट्रिप का हिस्सा

    ये है बैंकॅाक ट्रिप का हिस्सा

    साबिर ने इस संबंध में बताया कि वो बैंकॅाक की इस ट्रिप का हिस्सा थे। ये ट्रिप काफी बहुत महंगी थी। सुशांत के साथ सात लोग भी थे। इनमें सारा अली खान, सिद्धार्थ गुप्ता, कुशल जावेरी, अब्बास, सुशांत के बॅाडीगार्ड मुस्ताक भी शामिल थे।

    प्राइवेट जेट से सभी लोग बैंकॅाक गए

    प्राइवेट जेट से सभी लोग बैंकॅाक गए

    साबिर ने आगे बताया कि साल 2018 के दिसंबर महीने में एक प्राइवेट जेट से सभी लोग बैंकॅाक गए थे। ट्रिप के पहले दिन सब लोग बीच पर गए थे। इसके बाद हम लोग बैंकॅाक घूमने चले गए। सारा अली खान और सुशांत एक ही होटल में थे।

    सुनामी की वजह से ट्रिप को बीच में कैंसिल

    सुनामी की वजह से ट्रिप को बीच में कैंसिल

    साबिर ने आगे कहा कि बाद में हम बैंकॅाक घूमने चले गए। जबकि सारा अली और सुशांत होटल में ही थे। लेकिन सुनामी की वजह से ट्रिप को बीच में कैंसिल करना पड़ा था।

    फ्लाइट के पूरे टिकट नहीं मिल पाए

    फ्लाइट के पूरे टिकट नहीं मिल पाए

    वह आगे कहते हैं कि बैंकॅाक के आइलैंड होटल से रुके थे। ये आलीशान ट्रिप थी। साबिर और मुस्ताक को बैंकॅाक में ही ठहरना पड़ा था। वापस आने के लिए फ्लाइट के पूरे टिकट नहीं मिल पाए थे।

    सुशांत ने खर्च के लिए एटीएम कार्ड दिए थे

    सुशांत ने खर्च के लिए एटीएम कार्ड दिए थे

    सुशांत मे रहने और खर्चे के लिए उन्हें अपना एटीएम कार्ड भी दे दिया था। बाद में सैमुएल ने मुंबई से उन्हें जरूरत पड़ने पर पैसे भी ट्रांसफर किए। मुंबई वापस आने पर सैमुअल इन दोनों को एयरपोर्ट से पिक करने भी गए थे।

    6 लड़कों के साथ थाईलैंड

    6 लड़कों के साथ थाईलैंड

    रिया चक्रवर्ती ने आजतक से एक इंटरव्यू में कहा कि मुझसे पहले भी एक दो साल पहले वो 6 लड़कों के साथ थाईलैंड गया। उसे ट्रिप पर लगभग 70 लाख रुपए खर्च किए थे। उस ट्रिप के लिए प्राइवेट जेट लिया है। यही उसका लाइफस्टाइल था। आप कौन होते हैं, ये बताते वाले है कि वो क्या करेगा? उसकी मर्जी।

    English summary
    Sushant Singh Rajput and Sara Ali khan bangkok trip reveled by Sabir ahmed,here read all details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X