For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Drive- अब थिएटर में नहीं रिलीज होगी सुशांत और जैकलीन की फिल्म ड्राइव- ऐसे होगा धमाका

    |

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज की काफी समय से चर्चा में चल रही फिल्म ड्राइव की रिलीज को लेकर अब एक बड़ी खबर आ रही है। पता चला है कि अब ये फिल्म बड़े पर्दे पर नहीं रिलीज होगी। जी हां इस बात की जानकारी खुद करण जौहर ने दी है। अगर आप ये सोच रहे हैं कि फिल्म डिब्बाबंद हो चुकी है तो आप गलत समझ रहे हैं। दरअसल अब ये फिल्म एक वेब सीरीज के तौर पर सामने आएगी जो कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

    संजय दत्त की फैन-फॉलोइंग का दिखा जलवा, फैंस ने मनाया फिल्म 'प्रस्थानम' की रिलीज का जश्नसंजय दत्त की फैन-फॉलोइंग का दिखा जलवा, फैंस ने मनाया फिल्म 'प्रस्थानम' की रिलीज का जश्न

    करण ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। हालांकि यह नहीं बताया कि कब रिलीज़ होगी। करण ने लिखा- ड्राइव के साथ हाई गियर शिफ्ट कीजिए। आपके नेटफ्लिक्स स्क्रींस पर जल्द आ रही है। ड्राइव एक एक्शन-थ्रिलर हाइस्ट फ़िल्म है।

    धर्मा प्रोडक्शन की यह पहली फ़िल्म है, जो नेटफ्लिक्स ओरिजिनल के तौर पर रिलीज़ होगी। सुशांत सिंह राजपूत की बात की जाए तो इसके पहले वो किसी भी वेब सीरीज का हिस्सा नही बने हैं और ना ही जैकलीन को इस तरह से देखा गया है।

    दोनो की जोड़ी को वेब में देखना कमाल का साबित होने वाला है। वर्कफ्रंट की बात करे तो सुशांत सिंह राजपूत हाल ही में फिल्म छिछोरे में नजर आए थे जो कि बड़ी हिट साबित हुई थी।

    English summary
    Actor Sushant singh rajput and Jacqueline Fernandez film Drive will not release on theater. it will release on Netflix.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X