For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत AIIMS रिपोर्ट- कंगना रनौत ने महेश भट्ट पर उठाए सवाल, आया सोनी राजदान का जवाब

    |

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर एम्स की फॉरेंसिक पैनल ने अपनी रिपोर्ट में यह दावा किया है कि सुशांत की हत्या नहीं हुई थी बल्कि उन्होंने आत्महत्या की थी। एम्स के मेडिकल बोर्ड ने अभिनेता की हत्या की आशंका को खारिज करते हुए इसे फंदे से लटककर खुदकुशी करने का मामला बताया है।

    बहरहाल, इस रिपोर्ट से जहां सुशांत के परिवार संतुष्ट नहीं है। वहीं, कंगना रनौत ने भी कई सवाल उठाए। कंगना ने एक ट्विट में महेश भट्ट पर भी कमेंट किया था, जिसका जवाब अब आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने दिया है। उन्होंने ट्विट कर साफ शब्दों में लोगों से सुसाइड जैसे मुद्दों का मजाक ना बनाने की बात कही है।

    एम्स के फॉरेंसिक पैनल ने सुशांत केस पर बयान देते हुए कहा- "सुशांत केस में कोई भी, कैसा भी संदेह नहीं होना चाहिए। हमने सभी पक्ष और उठ रहे सवालों की जांच की.. सभी सातों टॉप डॉक्टर एक साथ इसी नतीजे पर पहुंचे कि सुशांत सिंह राजपूत की जान सुसाइड से गई थी, मर्डर से नहीं।"

    कंगना रनौत का सवाल

    कंगना रनौत का सवाल

    रिपोर्ट के सामने आते ही कंगना रनौत ने सुशांत की मौत पर कई सवाल खड़े कर दिए थे। उन्होंने ट्विट कर लिखा- जवान और प्रतिभाशाली लोग ऐसे ही एक दिन अचानक उठकर खुद को नहीं मार लेते हैं। सुशांत ने कहा था कि उसे धमकाया जाता था और आउटकास्ट कर दिया जाता था। उसे अपने भविष्य से डर लगने लगा था। उसे डर था मूवी माफिया से.. उसे डर था कि कहीं उसे प्रताड़ना ना झेलनी पड़े। जब उसपर रेप का झूठा इल्जाम लगाया गया उस समय वो मेंटली डिस्टर्ब हो गया था।

    महेश भट्ट पर किया कमेंट

    महेश भट्ट पर किया कमेंट

    कंगना ने सवाल उठाए कि किस अधिकार से महेश भट्ट, सुशांत का Psychoanalysis कर रहे थे? सुशांत को बड़े बैनर्स ने बैन क्यों कर दिया था? क्यों उसके बारे में झूठी खबरें फैलाई जा रही थीं?

    सोनी राजदान ने साधा निशाना

    सोनी राजदान ने साधा निशाना

    कंगना के सवालों में महेश भट्ट का नाम भी आया। लिहाजा इस पर उनकी पत्नी सोनी राजदान ने जवाब दिया है। सोनी राजदान ने बिना कंगना का नाम लिखे जबरदस्त निशाना साधा है।

    कोई ऐसा कदम क्यों उठाता है!

    कोई ऐसा कदम क्यों उठाता है!

    सोनी राजदान ने लिखा- "जो भी ये कह रहा है कि कोई शख्स उठते ही सुसाइड का फैसला नहीं कर लेता है। मैं इस बात से सहमत हूं। ऐसा कोई नहीं करता है। यही तो पूरा मुद्दा है। वे लंबे समय तक पीड़ित रहते हैं, काफी तकलीफ झेल चुके होते हैं, उसके बाद ही ऐसा कोई कदम उठाते हैं।"

    मानसिक बीमारी को कम ना आंकें

    मानसिक बीमारी को कम ना आंकें

    वे कहती हैं- "प्लीज मेंटल हेल्थ को कम ना आंकें.. इसे एक बीमारी के रूप में समझना जरूरी है। इससे ना दूर भागे और ना ही इलाज करवाने में शर्म दिखाएं। ऐसा कर आपकी जिंदगी बच सकती है।"

    सुशांत सिंह राजपूत केस

    सुशांत सिंह राजपूत केस

    बहरहाल, सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर अब सभी की निगाहें सीबीआई पर टिकी हैं। जल्द ही सीबीआई फाइनल फैसला सुना सकती है। इस केस को लगभग 4 महीने पूरे हो चुके हैं।

    'मर्डर या सुसाइड'- लीक हुए ऑडियो टेप और सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर एम्स डॉक्टर का बयान

    English summary
    Sushant Singh Rajput AIIMS report- Alia Bhatt mother Soni Razdan slams Kangana Ranaut as she had questioned Mahesh Bhatt.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X