For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के मैसेज देख रो पड़ी बहन, वीडियो किया शेयर- इमोशनल पोस्ट

    |

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने मैसेज फॉर एसएसआर नाम से सोशल मीडिया पर एक मुहीम शुरू कर की। जहां सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने उनके लिए मैसेज, वीडियो और पोस्ट शेयर किए। फैंस के इस प्यार को सुशांत की बहन ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए जानकारी की दी कि अब तक 3 लाख से ज्यादा मैसेज आ चुके हैं। श्वेता ये जानकारी देते हुए इमोशनल भी हो गईं।

    अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने वाली पायल घोष को सोना मोहपात्रा सपोर्ट, 'सच्चाई बताने का पूरा हक'!

    Sushant फैंस के इतने सारे मैसेज देख रो पड़ी बहन Shweta; शेयर किया Video | FilmiBeat

    श्वेता लिखती हैं- सुशांत के फैंस ने 3 लाख से ज्यादा मैसेज भेजे हैं। मैं इन सभी मैसेज को देखकर, पढ़कर और सुनकर रो पड़ी। मैं सभी की प्यार के गहराई को नाप नहीं सकती जो सुशांत अपने पीछे छोड़कर गए हैं। बता दें इस वीडियो में कई फैंस ने अपने पसंदीदा एक्टर के लिए संदेश साझा किया। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि किसी भी कीमत पर बस सुशांत वापस आ जाए।

    बता दें सुशांत की बहन श्वेता सोशल मीडिया पर रोजाना भाई के लिए न्याय के लिए खूब पोस्ट करती हैं। वह फैंस के लिए पोस्ट को भी शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत की मौत के तीन महीने बाद भी हैशटैग ट्रेंड में रहते हैं।

    बॉलीवुड नाम

    बॉलीवुड नाम

    बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस व स्टार्स के नाम लिए हैं। बताया जा रहा है कि एनसीबी जल्द ही बॉलीवुड पर शिकांजा कस सकती है।

    उड़ता पंजाब के प्रोड्यूसर से पूछताछ

    उड़ता पंजाब के प्रोड्यूसर से पूछताछ

    फिल्म निर्माता मधु मंटेना को एनसीबी ने बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया। बताया जा रहा है कि जया साहा के साथ ड्रग चैट में मधु का नाम सामने आया जहां वीड लेने की बात की जाने की खबरें सामने आईं।

    रिया की जमानत याचिका पर सुनवाई टली

    रिया की जमानत याचिका पर सुनवाई टली

    बॉम्बे हाईकोर्ट में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर आज सुनवाई होनी थी लेकिन मुंबई बारिश के चलते कोर्ट बंद हो गया। अब संभव है कि इस मामले में कल सुनवाई हो।

    English summary
    Sushant singh rajput 3 lakh fans send emotional message share video by sister
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X