For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' का धमाकेदार रिकॉर्ड- मिली अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग

    |

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर चाहने वालों में कितनी बेसब्री थी, यह अब फिल्म द्वारा बनाए जा रहे रिकॉर्ड्स से साफ जाहिर है। फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हो चुकी है।डिज्नी हॉटस्टार ने बताया है कि दिल बेचारा ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं और इस फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है।

    ओटीटी प्लैटफॉर्म हॉटस्टार ने ट्विट किया- "एक ऐसी फिल्म जो हमेशा बॉलीवुड फैंस के दिलों में जिंदा रहेगी।आपके प्यार को दिल बेचारा को आजतक की सबसे बड़ी ओपनिंग दी है.."

    बता दें, दिल बेचारा रिलीज होने के कुछ ही घंटों में हॉटस्टार क्रैश भी कर गई थी। फिल्म शाम 7.30 बजे रिलीज हुई और बड़ी संख्या में लोग इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक नजर आए। खास बात यह भी थी कि फिल्म सब्सक्राबर्स और नॉन सब्सक्राइबर्स, सबसे लिए फ्री थी। लिहाजा, फिल्म को फैंस ने पूरा प्यार दिया। इतना ही नहीं, बल्कि आईएमडीबी पर भी सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाली फिल्म बन चुकी है।

    दिल बेचारा रिलीज

    दिल बेचारा रिलीज

    मुकेश छाबरा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत,संजना सांघी, स्वास्तिका मुखर्जी, शाश्वत चटर्जी और साहिल वेद अहम भूमिका में हैं। कोरोना की वजह से फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया।

    सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाली फिल्म

    सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाली फिल्म

    रिलीज होते ही यह आईएमडीबी पर आज तक की सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाली फिल्म बन चुकी है।फिलहाल 'दिल बेचारा' को 78 हजार वोटों के साथ 9.5 रेटिंग दिया गया है। जो कि एक रिकॉर्ड है।

    अब तक 10 लाख से ज्यादा वोट्स के साथ दुनियाभर में सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाली फिल्म The Shawshank Redemption थी, जिसे 9.2 रेटिंग दिया गया है।

    ट्रेलर ने भी तोड़े थे रिकॉर्ड

    ट्रेलर ने भी तोड़े थे रिकॉर्ड

    दिल बेचारा के ट्रेलर ने अपनी रिलीज़ के साथ ही सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। फिल्म का ट्रेलर दुनिया के सबसे ज़्यादा देखे गए ट्रेलर की लिस्ट में शामिल है। इसे यूट्यूब पर 78 मिलियन बार देखा गया है।

    फिल्म का बजट

    फिल्म का बजट

    लगभग 40-45 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म को यदि थियेटर्स में रिलीज किया जाता, तो शायद यह आज तक की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनिंग देने वाली फिल्म साबित होती। अफसोस कोरोना की वजह से ऐसा हो नहीं पाया।

    फैंस कर रहे हैं सपोर्ट

    फैंस कर रहे हैं सपोर्ट

    सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज.. सभी इस फिल्म को पूरे दिल से सपोर्ट कर रहे हैं। लोग इस फिल्म को लेकर उत्साहित भी हैं, और बेहद भावुक भी।

    लगातार ट्रेंड में फिल्म

    लगातार ट्रेंड में फिल्म

    पिछले एक महीने से फिल्म लगातार ट्रेंड में बनी हुई है। यदि IMDb पर फिल्म 10 लाख वोट्स से ऊपर ला पाती है, तो यह एक धमाकेदार रिकॉर्ड होगा। फिलहाल फैंस का उत्साह देखकर यह संभव लगता है।

    'दिल बेचारा' फिल्म रिव्यू: हंसते- हंसते ज़िंदगी सेलिब्रेट करना सिखा गए सुशांत सिंह राजपूत'दिल बेचारा' फिल्म रिव्यू: हंसते- हंसते ज़िंदगी सेलिब्रेट करना सिखा गए सुशांत सिंह राजपूत

    English summary
    Disney+ Hotstar confirmed, Sushant Singh Rajput’s Dil Bechara notched up the biggest opening for a movie on the platform.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X