For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत केस: ड्रग्स डीलरों के खिलाफ NCB सख्त, गोवा व मुंबई में ताबड़तोड़ छापेमारी

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) तेजी से जांच कर रही है। देशभर में कई शहरों से एनसीबी द्वारा छापेमारी की खबरें लगातार सामने आ रही है। अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी ने हाल में ही मुंबई और गोवा में करीब 7-8 जगह ताबड़तोड़ छापेमारी की। लेकिन बताया जा रहा है कि इस छापेमारी का सुशांत केस से कोई लेना देना नहीं है।

    जेल में बीतेगी रिया चक्रवर्ती की आज की रात, कोर्ट में सुनवाई कल- 14 दिन हिरासत में शौविक

    एनसीबी ने शनिवार की सुबह मुंबई और गोवा में कई जगहों पर धड़ाधड़ छापेमारी की। बताया जा रहा है कि इस कार्रवाई के बाद अब हाई लेवल की एनसीबी की मीटिंग होगी और इस मामले पर कड़ा एक्शन लिया जाएगा। इससे पहले बेंग्लुरू से भी ड्रग्समामले में एनसीबी ने कई जगह छापेमारी की थी जिसके बाद भारी मात्रा में अवैध ड्रग्स आदि बरामद किया था।

    अब शनिवार को सामने आई रिपोर्ट्स में सामने आया कि ड्रग ट्रैफिकर के कुछ ठिकानों पर एनसीबी ने कार्रवाई की। एनसीबी की टीम जल्द ही इस मामले में आगे जानकारी दे सकती है। हालांकि ये बताया जा रहा है कि इस घटना का सुशांत केस से कोई लेना नहीं है।

    बता दें सुशांत केस में हाल में ही ड्रग्स मामला सामना आया। इस केस में रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती समेत कई लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तारी किया है। शौविक के बयान के आधार पर मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि शौविक ने माना है कि रिया के कहने पर उन्होंने सुशांत को ड्रग सप्लाई किया था और रिया ही इसका पेमेंट करती थी।

    बता दें रिया चक्रवर्ती की दो बार जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है। एक बार फिर रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। फिलहाल रिया भायकला जेल में बंद है।

    English summary
    Sushant case: NCD conduct multiple raids on mumbai goa take action against Drug Peddlers
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X