For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण'- टाइटल लोगो के साथ मेगा बजट फिल्म का ऐलान, पांच भाषाओं में होगी रिलीज- DETAILS

    |

    निर्माता जैकी भगनानी ने अपनी मेगा बजट आगामी फिल्म 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' की घोषणा कर दी है। एक छोटे से टीजर के साथ फिल्म का टाइटल लोगो रिलीज किया गया है। फिलहाल फिल्म के स्टारकास्ट को लेकर कोई घोषणा नहीं हुई है। फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं आरएस विमल।

    'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' एक पैन इंडिया फिल्म होगी, जो पांच भाषाओं में रिलीज होगी- हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम। फिल्म का संवाद, स्क्रीनप्ले और लिरिक्स डॉ.कुमार विश्वास लिख रहे हैं।

    फिल्म के टीजर से ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यह एक मेगा बजट फिल्म होगी। अफवाहों की मानें तो फिल्म का बजट 300 करोड़ तक रखा गया है। यानि की यह बाहुबली से भी बड़ी फिल्म होने वाली है।

    दरअसल, इस फिल्म को पहले ही फ्लोर पर लाया जा रहा था, जब फिल्म में कर्ण की भूमिका निभा रहे थे साउथ के एक्टर विक्रम। लेकिन फिर फिल्म बीच में बंद हो गई। खबर है कि अब इसे एक बॉलीवुड एक्टर के साथ शुरु किया जाएगा।

    ड्रीम प्रोजेक्ट

    ड्रीम प्रोजेक्ट

    फिल्म महाभारत की घटनाओं को सूर्यपुत्र महावीर कर्ण के दृष्टिकोण से प्रस्तुत करेगी। इस फिल्म को वासु भगनानी का ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा है।

    अक्षय कुमार, रणवीर सिंह या विकी कौशल

    अक्षय कुमार, रणवीर सिंह या विकी कौशल

    अफवाहों में है कि निर्माता इस फिल्म में कर्ण की भूमिका के लिए अक्षय कुमार, रणवीर सिंह या विकी कौशल को अप्रोच कर सकते हैं। लेकिन फिलहाल कास्टिंग को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

    कुमार विश्वास

    कुमार विश्वास

    डॉ. कुमार विश्वास को फिल्म के संवाद, गीत व अतिरिक्त पटकथा लिखने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस फिल्म की घोषणा पर उन्होंने ट्विटर पर लिखा- "अथ श्रीमहाभारत कथा के अपने सबसे प्रिय पात्र पर बन रही इस फ़िल्म "सूर्यपुत्र महावीर कर्ण" के लिए संवाद और गीत लिखना मेरे लिए निजी तौर पर अत्यंत प्रसन्नता का विषय है! इस महायोद्धा की कहानी विभिन्न भारतीय भाषाओं में आप सबके सामने बहुत जल्द ही आने वाली है.."

    कर्ण की भूमिका

    कर्ण की भूमिका

    कुमार विश्वास ने आगे लिखा- यह कर्ण पर बनने वाली बेस्ट फिल्म साबित होने वाली है। Guess करें कि कौन सा अभिनेता महाभारत के इस भावुक, बहादुर और सच्चे किरदार के भरोसेमंद चरित्र को पकड़ने और मैच कर सकेगा?

    इसके साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट पर.. अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, विकी कौशल और ऋतिक रोशन को टैग किया है।

    आमिर खान भी थे इच्छुक

    आमिर खान भी थे इच्छुक

    आमिर खान ने एक इवेंट के दौरान कहा था कि उन्हें महाभारत में कृष्ण और कर्ण का किरदार बेहद पसंद है और यदि मौका मिला तो वह यही निभाएंगे।

    कर्ण

    कर्ण

    सूर्यदेव एवं कुन्ती के पुत्र और पाण्डवों के सबसे बड़े भाई। कर्ण को दानवीर-कर्ण के नाम से भी जाना जाता है। कर्ण कवच एवं कुंडल पहने हुए पैदा हुये थे और उनका दान इंद्र को किया था। कर्ण महान धनुर्धर तथा दुर्योधन का परम मित्र था। उसकी गणना कौरव सेना के सात महारथियों में होती है। उसे दुर्योधन से अंग नाम का एक राज्य भी प्राप्त हुआ था। महाभारत युद्ध में कर्ण की मृत्यु अर्जुन के हाथों हुई।

    English summary
    Producer Jackky Bhagnani shared the first glimpse of magnum opus film Suryaputra Mahavir Karna. Unveiled the title logo.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X