For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रॉय हुआ फ्लॉप तो घबरा गईं जैकलीन, कहा, बॉलीवुड में टिकना नहीं आसान

    |

    फिल्म रॉय को लेकर जैकलीन फर्नांडीस जितनी उत्साहित थी, उससे यह तो साफ है कि फिल्म की असफलता ने उन्हें थोड़ा निराश जरूर किया होगा। बहरहाल, बॉलीवुड को लेकर जैकलीन फर्नाडीज का मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में खुद को बनाए रखने के लिए दो बातें बहुत अहम हैं, एक तो दृढ़ निश्चय और दूसरा सफलता को लेकर जुनून।

    जैकलीना मानती हैं कि जो एक्टर फिल्मी बैकग्राउंड से होते हैं उनके लिए सब कुछ थोड़ा आसान हो जाता है। लेकिन जो फिल्मी पृष्ठभूमि से नहीं आते, उनमें जज्बा और कॉफिडेंस होना बहुत जरूरी होता है। श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन ने सीधे सीध माना कि हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में उनका सफर बेहद मुश्किल रहा है। जैकलीन ने वर्ष 2009 में 'अलादीन' से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। वहीं पिछले साल सलमान खान की फिल्म किक से उन्हें काफी पॉपुलिरिटी मिली।

    पढ़ें- रॉय फ्लॉप..जानिये क्यों

    अब की अपनी फिल्मों को याद करते हुए जैकलीन ने कहा, 'जब मैं इंडस्ट्री में आई थी तो मेरे लिए यह केवल एक शौक की तरह था। लेकिन बाद में मुझे महसूस हुआ कि यदि यह मेरा करियर है और मैं इस पर पूरा ध्यान नहीं देती हूं तो मैं कुछ नहीं हासिल कर पाऊंगी।' फिर जैकलीन ने मेहनत को अपना मूलमंत्र माना, उनके अनुसार, यहां टिकना मुश्किल है, लेकिन जब तक आप पूरी मेहनत के साथ काम नहीं करते, आप सफल होने की सोच भी नहीं सकते।

    जैकलीन की फिल्म 'रॉय' भी हाल ही में प्रदर्शित हुई है। विक्रमजीत सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म रॉय में जैकलीन, रणबीर कपूर और अर्जुन रामपाल मुख्य किरदारों में थे। हालांकि, फिल्म ने दर्शकों को काफी निराश किया और बॉक्सऑफिस पर पिट गई।

    English summary
    Jacqueline Fernandez says, If you want to survive in this film industry, you have to focus on your work.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X