For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    IPL 2020 में सुरेश रैना को आयी सुशांत सिंह राजपूत की याद, शेयर किया दर्दनाक वीडियो

    |

    सुशांत सिंह राजपूत का केस को लेकर बीते दो महीने से चर्चा शुरू है। मुंबई पुलिस की दो महीने की जांच के बीच 50 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए गए। इस बीच केस सीबीआई के हाथ में सुप्रीम कोर्ट ने सौंप दिया। मुंबई आने के साथ ही सीबीआई रेपिड तरीके से इस पूरे केस की जांच कर रही है।

    जहां पर सुसाइड और मर्डर दोनों ही तरीके से इस केस को देख सुशांत के मौत की असली वजह पता लगाई जा रही है। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि आम से लेकर खास तक सुशांत ने हर किसी के दिल में अपने लिए खास जगह बनाई थी। इसकी जानकारी तब और अधिक हो गई जब हर तरफ से हर क्षेत्र से सुशांत के लिए इंसाफ की मांग आने लगी।

    सुशांत को क्रिकेट से भी बड़ा लगाव था। एम एस धौनी के दौरान वह इस दुनिया के काफी करीब आए। बल्लेबाज सुरेश रैना के साथ उनकी दोस्ती हुई। इसी को याद करते हुए रैना ने आईपीएल 2020 के बीच सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इस भावुक वीडियो शेयर किया है।

    आईपीएल 2020 में सुशांत

    आईपीएल 2020 में सुशांत

    आईपीएल 2020 इस साल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में होना है। बता दें कि आईपील की शुरुआत मुंबई में मार्च से होनी थी। लेकिन कोरोना के कारण ये मुमकिन नहीं हो पाया। आईपीएल के 13 वें सीजन के लिए सभी टीम यूएई पहुंची है। फिलहाल सभी खिलाड़ी क्वारंटाइन में हैं। इस बीच सुरेश रैना ने सुशांत को याद कर एक वीडियो शेयर किया है।

    वीडियो में सुशांत की तस्वीर और

    वीडियो में सुशांत की तस्वीर और

    सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुशांत की तस्वीर दिख रही है और बैकग्राउंड में उनकी फिल्म केदारनाथ का सांग जां निसार सुनाई दे रहा है।

    सुरेश रैना ने लिखा भाई...तुम हमेशा

    सुरेश रैना ने लिखा भाई...तुम हमेशा

    इस वीडियो के साथ रैना ने लिखा है कि भाई...तुम हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहोगे। तुम्हारे फैन तुम्हे किसी भी चीज से ज्यादा मिस करते हैं। मुझे सरकार पर पूरा विश्वास है और ये नेता, जो आपको न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेग। आप एक सच्ची प्रेरणा हैं। #GlobalPrayersforSSR #JusticeforSSR इस वीडियो को साथ सुशांत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है।

    सुरेश रैना ने कहा दुख तो बहुत है

    सुरेश रैना ने कहा दुख तो बहुत है

    ये पहली बार नहीं है। सुरेश रैना ने इससे पहले भी सुशांत के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। रैना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि भाई अब भी दुख है। लेकिन सच सामने आएगा। ये तस्वीर धोनी की शूटिंग के दौरान की है।

    धोनी भी सुशांत के निधन से दुखी

    धोनी भी सुशांत के निधन से दुखी

    धोनी के बिजनेस मैनेजर और उनके करीबी दोस्त अरुण पांडे ने भी बताया कि धोनी इस खबर को सुनने के बाद काफी डिप्रेश हैं। उदास हैं।

    धोनी के साथ सुशांत

    धोनी के साथ सुशांत

    ये देखिए सुशांत और धोनी की ये खास तस्वीर जो कि काफी वायरल हुई हैं। नीचे देखिए सुरेश रैना का पोस्ट किया गया वीडियो।

    English summary
    Suresh Raina shares emotional video of Sushant Singh Rajput IPL 2020,have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X