For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुरभि ज्योति और जस्सी गिल की जोड़ी का धमाल 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है?' का First Look

    |

    ज़ी5 ने डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा प्रस्तुत, धवल गड़ा और अक्षय गड़ा द्वारा निर्मित और सौरभ त्यागी द्वारा निर्देशित, 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' के साथ सुरभि ज्योति और पंजाबी मुंडा जस्सी गिल बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इसमें विजय राज, बिजेंद्र कला, अतुल श्रीवास्तव और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और दिवंगत अभिनेत्री सुरेखा सीकरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

    इस लव-कॉमेडी में कुछ दिलचस्प ट्रैक भी हैं जो 'सारेगामा' पर उपलब्ध होंगे।उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर में स्थापित, 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' एक युवक सिंतू के बारे में है, जिसे शहर के दिल की धड़कन सोनम गुप्ता से प्यार हो जाता है और वो एक ऐसी लड़की है जो उसकी लीग से बाहर होती है।

    कहानी तब सामने आती है जब सोनम उसकी भावनाओं का प्रतिकार करती है, जिससे सिंटू और भी कंफ्यूज हो जाता है। इसके बाद जो होता है कॉमेडी की एक श्रृंखला है जहां एक नोट पर लिखी गई एक पंक्ति वायरल हो जाती है और इवेंट्स की एक श्रृंखला हो जाती है। फिल्म का सुखद अंत होता है या नहीं, यह पता लगाना बाकी है।

    क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' एक सच्ची घटना पर आधारित है।यह फिल्म रोमांटिक, मजाकिया है और इसमें एक संदेश है। यह एक संपूर्ण पैकेज है और हम प्रीमियर के लिए उत्साहित हैं।"पेन स्टूडियोज के चेयरमैन और एमडी डॉ. जयंतीलाल गडा ने कहा,"फिल्म की पटकथा बहुत ही प्रेरक और दिलचस्प है। एक वायरल घटना को लेना जिसने राष्ट्रों का ध्यान खींचा और उसमें से एक कंटेंट आधारित समकालीन कहानी बनाना कुछ ऐसा था जिसने हमारा ध्यान खींचा। हम पेन स्टूडियोज में मजबूत कंटेंट पर ध्यान केंद्रित करते हैं और इस फिल्म में यह है।"'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' का प्रीमियर जल्द ही केवल ज़ी5 पर होगा।

    English summary
    Surbhi jyoti and Jassi gill zee5 film Kya Meri sonam gupta bewafa hai first poster
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X