For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत की बहन को सुप्रीम कोर्ट से झटका, रिया चक्रवर्ती के वकील का सामने आया बयान- जानिए पूरा मामला

    |

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है। दरअसल रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर सुशांत की बहन प्रियंका ने सुप्रीम कोर्ट से FIR रद्द करने की मांग की थी। जिसे सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

    दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे। रिया ने सुशांत की बहन पर गलत दवाएं देने का आरोप लगाया था। साथ ही मामला भी दर्ज करवाया था। जिसके बाद पिछले महीने इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने एक बहन मीतू को राहत दी थी लेकिन प्रियंका का केस रद्द करने से मना किया था। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद रिया चक्रवर्ती के वकील का बयान भी सामने आया है।

    रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि उन्हें देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा विश्वास है और सच जरूर सामने आएगा। सत्यमेव जयते।

    शिकायत

    शिकायत

    बता दें रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत शिकायत दर्ज करवाई थी। रिया का आरोप है कि सुशांत की मौत मामले में उनके परिवार का हाथ था।

    गलत दवाएं देने का आरोप

    गलत दवाएं देने का आरोप

    रिया चक्रवर्ती ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि उनकी बहन ने दिल्ली के एक डॉक्टर की मदद से सुशांत को बिना प्रिस्किप्शन वाली दवाएं दी थी। जिसके खाने के बाद ही सुशांत की तबीयत बिगड़ी थी।

    रिया पर आरोप

    रिया पर आरोप


    बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने किराए के फ्लैट में मृत मिले थे। जिसके बाद सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला और पैसों के गबन जैसे आरोप लगाए थे।

    अनिल कपूर ने पत्नी सुनीता कपूर को बर्थडे पर दिया 1 करोड़ का गिफ्ट, इस तोहफे को देख फैंस के उड़े होश

    English summary
    Supreme Court refused to cancel Rhea Chakraborty's FIR Against Sushant Singh Rajput's Sister
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X