For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुप्रीम कोर्ट ने मोदी बायोपिक को लेकर सुनाया बड़ा फैसला- 19 मई तक नहीं रिलीज होगी फिल्म

    |

    अभिनेता विवेक ओबरॉय की फिल्म मोदी बायोपिक की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रहीं हैं और अब सुप्रीम कोर्ट ने एक ऐसा फैसला सुना दिया है जो कि विवेक ओबराय और उनके फैंस के लिए काफी झटका देने वाला साबित हो सकता है। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को एक सील बंद रिपोर्ट सौंपी थी जिसमें सीधा सीधा लिखा हुआ है कि फिल्म 19 मई तक बैन है और इसके पहले रिलीज नहीं की जा सकती है।

    बोल्डनेस के लिए मशहूर शर्लिन चोपड़ा ने की वोट अपील- इस रैप Video से नहीं हटेगी नजरबोल्डनेस के लिए मशहूर शर्लिन चोपड़ा ने की वोट अपील- इस रैप Video से नहीं हटेगी नजर

    गौरतलब है कि विवेक ओबरॉय इसके चलते काफी समय से परेशान थे और हाल ही में चुनाव आयोग के अधिकारियों को फिल्म दिखाकर इसको रिलीज करने की मांग की थी।

    गौरतलब है कि पहले चुनाव आयोग ने अपने आदेश में कहा था कि किसी भी तरह का पोस्टर या पब्लिसिटी मैटेरियल जिसमें कैंडिडेट को दिखाया गया हो या चुनाव संबंधी और कोई चीज प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष ढंग से दिखाई गई हो..

    उसे किसी भी इलैक्ट्रॉनिक मीडिया पर नहीं दिखाया जाए जहां आचार संहिता प्रभावी है। देश भर में केंद्र सरकार के लिए चुनाव शुरु हो चुके हैं। अब इसका मतलब ये है कि फिल्म 19 मई के बाद ही रिलीज होगी क्योंकि 23 मई को चुनाव का परिणाम सामने आ जाएगा।

    English summary
    Supreme court ban PM Modi biopic till 19 May. Vivek oberoi starrer this film suffering from last month.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X