For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किसान समर्थक ने रोकी अजय देवगन की गाड़ी, बोला-तुम्हें रोटी कैसे पचती है, एक्टर ने जोड़े हाथ VIDEO

    |

    किसान आंदोलन को लेकर कई कलाकारों की चुप्पी पर सोशल मीडिया पर लगातार सवाल उठ रहा है। लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ जब किसी एक्टर की कार को बीच रास्ते पर किसी किसान समर्थक ने इस तरह रोका हो। अजय देवगन के साथ मंगलवार को ऐसा ही हुआ। जब खुद को किसानों का समर्थक बताने वाले एक शख्स ने अजय देवगन की कार रोकी।

    साथ ही वीडियो बनाते हुए उन पर किसानों का साथ नहीं देने का आरोप भी लगाया। 28 साल के इस शख्स का नाम राजदीप सिंह धालीवाल है। राजदीप ने अजय देवगन की गाड़ी के सामने आकर किसान आंदोलन पर चुप रहकर पंजाब के खिलाफ होने को लेकर रास्ते पर काफी हंगामा किया।

    वहां वह शख्स किसी के हटाने पर हटने के लिए तैयार नहीं था। अजय देवगन ने उसके सामने हाथ भी जोड़े। लेकिन वह लगातार अपनी बात रखे हुए जा रहा था। इसके बाद अजय देवगन के बॅाडीगार्ड ने पुलिस को बुलाया और दिंडोशी पुलिस ने राजदीप को गिरफ्तार कर लिया।

    ऐसे राजदीप ने अजय देवगन की गाड़ी को रोका

    ऐसे राजदीप ने अजय देवगन की गाड़ी को रोका

    बता दें कि मंगलवार की सुबह 9 बजे अजय अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के लिए गोरेगांव में स्थित फिल्म सिटी जा रहे थे। फिल्म सिटी से थोड़ी दूर पहले ही राजदीप ने अजय देवगन की गाड़ी को रोक दिया।

    किसानों के लिए आवाज नही उठाई

    किसानों के लिए आवाज नही उठाई

    राजदीप फिर अजय देवगन की तरफ इशारा दिखाते हुए ये कहने लगा कि दिल्ली में इतने किसान इतने दिन से आंदोलन कर रहे हैं, प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन आप उनके समर्थन में कोई ट्वीट क्यों नहीं कर रहे हैं।

     तुम्हें रोटी कैसे पचती है..तुम लोग पंजाब के खिलाफ हो

    तुम्हें रोटी कैसे पचती है..तुम लोग पंजाब के खिलाफ हो

    15 मिनट तक अजय देवगन की गाड़ी रोके रहने के बाद पंजाबी में वह कहते हैं कि तुम्हें रोटी कैसे पचती है..तुम लोग पंजाब के खिलाफ हो..शर्म करो..शर्म करो..देख लो वो वहां बैठा है..वहां मौजूद लोग सरदार को हटाने की कोशिश करते हैं..इसके जवाब में सरदार कहते हैं कि मेरे ऊपर गाड़ी चढ़ाओगे

    अजय देवगन ने जोड़ लिए अपने हाथ

    अजय देवगन ने जोड़ लिए अपने हाथ

    जब शख्स चिल्लाकर अपनी बात रखते हैं तो अजय देवगन उनके सामने हाथ जोड़ते है। आपको बता दें कि राजदीप सिंह पंजाब के हैं। रिपोर्ट अनुसार वह नेशनल कांग्रेस पार्टी के लिए काम करते हैं।

    15 मिनट तक अजय देवगन की गाड़ी रोकी

    15 मिनट तक अजय देवगन की गाड़ी रोकी

    बताया जा रहा है कि राजदीप ने करीब 15 मिनट तक अजय देवगन की कार रोकर चिल्ला रहे थे। जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। एक्टर को सेट तक पुलिस ने सुरक्षा के साथ छोड़ा।

    सरदार ने सिर्फ अपनी बात रखी

    सरदार ने सिर्फ अपनी बात रखी

    दूसरी तरफ अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाले सरदार के साथी का कहना है कि उन्होंने सिर्फ अपनी बात रखी है। ये कोई गुनाह नहीं है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार क्यों किया है?

    3 महीने से लगातार किसान आंदोलन

    3 महीने से लगातार किसान आंदोलन

    गौरतलब है कि बीते 3 महीने से किसान आंदोलन कर रहे हैं। सरकार के बनाए गए कृषि कानून के विरोध में। इस मामले में अभी तक सोनू सूद, दिलजीत दोसांझ और स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू ने किसानों के समर्थन में आवाज उठाई है।

    ये वीडियो marketing.by.raj ने पोस्ट किया है।

    English summary
    Supporter of farmer came in front of Ajay devgn is arrested video viral on internet ,have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X