For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख खान और आर्यन खान को मिला स्टार्स का सपोर्ट, सबने कहा - मैं शाहरूख खान के साथ हूं, पढ़िए ट्वीट्स

    |

    ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद धीरे धीरे स्टार्स शाहरूख खान और आर्यन खान को सपोर्ट करने के लिए सामने आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर स्टार्स ट्वीट करते हुए लिख रहे हैं - I Stand by SRK। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सलमान खान तुरंत ही शाहरूख खान से मिलने मन्नत पहुंचे थे। वहीं सोशल मीडिया पर भी शाहरूख खान के फैन्स से इसे उन पर टार्गेट बताया था।

    आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमीचा की गिरफ्तारी, NDPS के एक्ट 27 के तहत की गई है। इस एक्ट के मुताबिक नशीले पदार्थ का सेवन, या उसका पास में मिलना, गैर कानूनी है और ऐसा व्यक्ति एक आरोपी है। दोषी करार दिए जाने पर इस जुर्म के लिए कड़ी सज़ा के प्रावधान भी हैं।

    आर्यन खान के सपोर्ट में सबसे पहले आगे आए थे सुनील शेट्टी। इसके बाद से धीरे धीरे लगातार, आर्यन के लिए सपोर्ट बढ़ता जा रहा है। हालांकि, NCB का कहना है कि देश का युवा ड्रग्स की तरफ कैसे और किसलिए आकर्षित होता जा रहा है, इसकी जड़ खोजना बहुत ही ज़रूरी है। इन चैट्स में ड्रग पेडलर्स ने कोड में अपने नाम शेयर किए हैं जो इस पूरे केस को किसी बड़े ड्रग सिंडिकेट की तरफ ले जा सकते हैं। लेकिन स्टार्स ने शाहरूख और आर्यन को सपोर्ट करते हुए उनके पक्ष में अपनी अपनी राय दी है।

    एड गुरू प्रहलाद कक्कड़

    एड गुरू प्रहलाद कक्कड़

    एड गुरू प्रहलाद कक्कड़ ने शाहरूख खान को सपोर्ट करते हुए एक इवेंट के दौरान कहा, क्या किसी शराब का कोई सर्टिफिकेट होता है? शराबी का नाम, उसके पिता का नाम? क्या आर्यन खान एक एडल्ट व्यक्ति नहीं है? अगर वो वोट देने योग्य है तो केवल उस पर बात क्यों नहीं हो रही है? शाहरूख खान का नाम क्यों लिया जा रहा है? एक इंसान ने बीड़ी पी ली और लोग उसे उछाल रहे हैं। दुनिया के हर देश में ये काम लीगल है सिवाय हमारे देश में। शाहरूख खान और आर्यन खान का केवल नाम उछाला जा रहा है।

    सुज़ैन खान

    सुज़ैन खान

    सुज़ैन खान ने भी शाहरूख खान और गौरी खान को सपोर्ट करते हुए कहा - ये आर्यन खान के बारे में नहीं है। वो केवल गलत समय पर गलत जगह मौजूद था। ये केवल सही मौका है उन मौकापरस्त लोगों के लिए जो बॉलीवुड को टार्गेट करने की ताक में बैठे रहते हैं। ये बहुत ही दुखद है, खासतौर से इसलिए क्योंकि आर्यन खान एक बेहद अच्छा बच्चा है। मैं गौरी खान और शाहरूख खान के साथ खड़ी हूं।

    हंसल मेहता

    हंसल मेहता

    डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी ट्वीट करते हुए कहा एक माता पिता के लिए सबसे खराब समय होता है अपने बच्चों को मुश्किल में देखना। इससे भी ज़्यादा मुश्किल तब होती है जब आपके बच्चे को हर तरफ से जज किया जाने लगता है। कोर्ट के भी फैसला देने से पहले। ये एक माता पिता की बेइज़्जती है और उनके और उनके बच्चे के रिश्ते के लिए जायज़ नहीं है। मैं शाहरूख खान का साथ देता हूं।

    संजय कपूर

    संजय कपूर

    मीडिया से जुड़े संजय कपूर का कहना था कि NCB ने क्रूज़ शिप पर रेड डालने के बाद केवल एक ही नाम लीक किया - शाहरूख खान के बेटे का। और वो क्या कर रहा था? सुप्रीम कोर्ट ने इन मामलों में नाम लीक कर के किसी के नाम को खराब करने से बचाने को लेकर ढेरों गाईडलाईन्स बनाई हुई हैं। लेकिन कभी इनका पालन नहीं किया जाता है।

    मीका सिंह

    मीका सिंह

    मीका सिंह ने भी इस मामले में कानून पर निशाना डालते हुए कॉर्डेलिया क्रूज़ की एक तस्वीर शेयर की और लिखा - वाह कितना सुंदर शिप है ये कार्डेलिया। काश मैं इस पर घूमने जा पाता। मैंने सुना है कई लोग वहां घूमने गए थे लेकिन मैंने आर्यन खान को छोड़कर किसी को नहीं देखा। इतने बड़े क्रूज़ में सिर्फ एक आर्यन ही घूम रहा था क्या? हद है।

    सोमेन मिश्रा

    सोमेन मिश्रा

    धर्माटिक इंटरटेनमेंट के हेड सोमेन मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा - शाहरूख खान होना बड़ी मुश्किल बात है। लेकिन उससे भी मुश्किल काम है शाहरूख खान का बेटा होना। पहले मुझे भी लगता था कि इस देश में सेलेब्स को हर बात पर बोलना चाहिए, स्टैंड लेना चाहिए। लेकिन सब कुछ करीब से देखने के बाद इसका उलटा लगता है। इस केस की डीटेल्स देखिए, या फिर रिया के केस की। या फिर हाल फिलहाल के किसी भी केस की। सबमें एक ही पैटर्न दिख जाएगा। आसान है। कोर्ट में फैसलों और बहस से पहले ही मीडिया ज़हर फैला देती है। आखिर में सबको अटैक, टॉर्चर सहना पड़ता है।

    तहसीन पूनावाला

    तहसीन पूनावाला

    तहसीन पूनावाला ने भी ट्वीट करते हुए लिखा - आर्यन खान के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुई थी। ना ही उनके ड्रग्स खरीदने को लेकर कोई सुबूत है। यानि ना ड्रग्स का सेवन, ना ही खरीद फरोख्त, तब भी वो केवल संदेह के दम पर जेल में बंद हैं। दूसरी तरफ, लखीमपुर में किसानों ने MLA अजय मिश्रा के बेटे का नाम लेकर बताया कि उन्होंने अजय के बेटे को किसानों पर गाड़ी चढ़ाकर भागते हुए देखा। अजय मिश्रा ने खुलेआम किसानों को धमकी दी। लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई।

    शाहरूख खान को नहीं किया है टार्गेट - समीर वानखेड़े

    शाहरूख खान को नहीं किया है टार्गेट - समीर वानखेड़े

    गौरतलब है जब शाहरूख खान टार्गेट किए जाने की बात तेज़ी से कही जाने लगी तो NCB ऑफिसर समीर वानखेड़े ने साफ किया था कि शाहरूख खान से उनकी कोई निजी दुश्मनी नहीं है और वो किसी को टार्गेट नहीं कर रहे हैं। उनकी टीम सारा काम कानून के दायरे में रह कर ही कर रही है। आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमीचा को मुंबई की एक रेव पार्टी से ड्रग्स लेने के आरोप में शनिवार को हिरासत में लिया गया था।

    एक इवेंट में सुनील शेट्टी से जब आर्यन को हिरासत में लेने की खबर दी गई तो उनका कहना था कि वो एक बच्चा है, उसे सांस लेने दीजिए। साथ ही सुनील शेट्टी ने ये भी साफ किया था कि जब एक छापा पड़ता है तो कई लोग हिरासत में लिए जाते हैं। लेकिन उस बच्चे के प्रति हमारी ज़िम्मेदारी बनती है। हमें उसे कड़वे अनुभव नहीं देने चाहिए। वहीं अभिनेत्री पूजा भट्ट ने भी ट्वीट करते हुए लिखा था कि मैं शाहरूख खान के साथ खड़ी हूं। इसलिए नहीं कि उसे मेरी ज़रूरत है बल्कि इसलिए कि स्टैंड लेना इस समय ज़रूरी है।

    सुनील शेट्टी और पूजा भट्ट के अलावा, सुचित्रा कृष्णमूर्ति का भी कहना था कि शाहरूख खान को टार्गेट किया जा रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी लिखा था कि एक पैरेंट के लिए अपने बेटे को दुख में देखने से ज़्यादा बुरा कुछ नहीं हो सकता।

    English summary
    Celebs have started pouring in their support for Shahrukh Khan and Aryan Khan. Mika Singh, Susanne Khan, Hansal Mehta and others have tweeted I stand by SRK.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X