For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना में एक बार फिर मदद के लिए आगे आए सुपरस्टार रजनीकांत, दान किए लाखों रुपये- VIDEO

    |

    कोरोना की दूसरी लहर ने देशभर में हाहाकार मचाया हुआ है। देश का कोना कोना कोरोना की मार झेल रहा है। ऐसे में कई सिलेब्रिटेज भी मदद के लिए आगे आए। अब साउथ के भगवान कहलाए जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। हाल में ही रजनीकांत ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मुलाकात की और आर्थिक सहायता दान की।

    रजनीकांत ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख का चेक दान किया। इस चेक को देने रजनीकांत खुद मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे और मुश्किल घड़ी में मदद का हाथ आगे बढ़ाया। बता दें पहले भी कई बार रजनीकांत ने सहायता की है और पिछले साल भी कोरोना के चलते उन्होंने आर्थिक मदद की पेशकश की थी।

    सोशल मीडिया पर रजनीकांत के साथ जुड़े रियाज अहमद ने इस बारे में जानकारी देते हुए एक वीडियो भी शेयर किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, कोरोना से तभी बचा जा सकता है जब तमिलनाडु के लोग सरकार के नियम कायदों का पालन करेंगे। तभी कोरोना को हराया जा सकता है।

    कंगना रनौत ने कोरोना को हराया, बोलीं- नहीं बताऊंगी कैसे मैंने कोविड को दी मातकंगना रनौत ने कोरोना को हराया, बोलीं- नहीं बताऊंगी कैसे मैंने कोविड को दी मात

    वह आगे लिखते हैं, सुपरस्टार रजनीकांत ने माननीय चीफ मिनिस्टर से मुलाकात की और 50 लाख रुपये कोविड राहत कोष में दान किए हैं। उन्होंने ये भी बताया कि इस राशि का इस्तेमाल कोरोना मरीजों की मदद के लिए किया जाएगा।

    कोरोना वैक्सीन

    कोरोना वैक्सीन

    हाल में ही रजनीकांत ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर भी सामने आई थी।

    रजनीकांत की बेटी का एक करोड़ का दान

    रजनीकांत की बेटी का एक करोड़ का दान

    14 मई को रजनीकांत की बेटी सौंदर्य, उनके पति विशागन, ससुर व परिवार ने मिलकर 1 करोड़ का दान किया था।

    ये स्टार्स भी कर रहे मदद

    ये स्टार्स भी कर रहे मदद

    भूमि पेडनेकर, सोनू सूद, विश्वास कुमार, अक्षय कुमार, रवीना टंडन, प्रीति जिंटा से लेकर सलमान खान समेत कई स्टार्स हैं जो मदद के लिए आगे हैं।

    दूसरी मुसीबत

    दूसरी मुसीबत

    कोरोना के बीच ताउते तूफान ने संग्राम मचा रखा है। महाराष्ट्र में अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है और मुंबई में भी तबाही का मंजर देखने को मिला है।

    English summary
    superstar Rajinikanth donates 50 lakh to Tamil Nadu CM Relief Fund in corona crisis
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X