For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के पिता Ghattamaneni Krishna का हृदय गति रुकने से निधन

    |

    Recommended Video

    South Actor Mahesh Babu को बड़ा सदमा, 1 साल के अंदर माता-पिता और भाई को कहा अलविदा! | FilmiBeat

    साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के घर के एक बुरी खबर सामने आ रही है। जी हां, उनके पिता और वेटरन एक्टर घट्टामनेनी कृष्णा अब इस दुनिया में नहीं रहे। सोमवार सुबह 4 बजे हैदराबाद में हृदय गति रुकने से उनका निधन हो गया। अभिनेता कुछ समय से बीमार चल रहे थे और उनकी उम्र 80 साल थी। बीते दिन तबियत बिगड़ने के कारण उनको अस्पताल में लाया गया था, तब से उनका इलाज चल रहा था। साउथ सिनेमा के लिए ये एक बड़ा नुकसान है।

    कृष्णा, जिनका असली नाम घट्टामनेनी शिवराम कृष्णा है, तेलुगु फिल्म उद्योग में सुपरस्टार के रूप में जाने जाते थे। उन्होंने थेने मनसुलु (1965) के साथ मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की थी। वो काफी पसंद किए जाते थे।

    आमिर खान ने अनाउंस की अपनी अगली फिल्म चैंपियन्स रीमेक, जानिए सारी डीटेल्सआमिर खान ने अनाउंस की अपनी अगली फिल्म चैंपियन्स रीमेक, जानिए सारी डीटेल्स

    उन्होंने एक अभिनेता, निर्देशक और फिल्म निर्माता के रूप में अपनी पहचान बनाई। उनके करियर की शानदार फिल्मों की बात करें तो इस लिस्ट में मोसागलगु मोसागडु, अल्लूरी सीता रामाराजू, गुडाचारी 116, जैसी फिल्में शामिल हैं।

    उनके फैंस और महेश बाबू के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार दुख जाहिर कर रहे हैं। उनका करियर बेहतरीन था और अपने जीवनकाल में कृष्णा ने 350 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया था। उनकी कई फिल्मों ने दमदार काम किया था।

    साल 2009 में उनको भारत सरकार ने पद्म भूषण से भी सम्मानित किया गया था। इस वक्त महेश बाबू दक्षिण भारत के एक बड़े एक्टर हैं लेकिन आज उनके लिए काफी बुरा दिन है। फैंस को उनके पोस्ट का इंतजार है। ट्विटर पर कृष्णा ट्रेंड कर रहे हैं और फैंस की तरफ से श्रद्धांजलि दी जा रही है।

    English summary
    South Superstar Mahesh Babu's Father Ghattamaneni Krishna dies of cardiac arrest. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X