For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक, दो नहीं- ऋतिक रोशन को टक्कर देगी ये तीन फिल्में- 2019 धमाकेदार क्लैश

    |
    Kangana Ranaut और Hrithik Roshan के Box Office Clash पर बोले Manikarnika के Producer | FilmiBeat

    2019 की शुरुआत काफी धमाकेदार होने वाली है। जहां तीन बड़ी फिल्में एक दिन रिलीज होने वाली है। ऋतिक रोशन की सुपर 30, कंगना रनौत की मणिकर्णिका और इमरान हाशमी की चीट इंडिया, तीनों ही फिल्में 25 जनवरी 2019 में रिलीज होने वाली है। इतना ही नहीं, बल्कि इन तीन फिल्मों के साथ नवाजुद्दीन सिद्दिकी की बाल ठाकरे बॉयोपिक भी रिलीज होने वाली है।

    300 करोड़ी संजू का मिलेगा फायदा- लेकिन ठंडी ओपनिंग देगी ये फिल्म

    कोई शक नहीं कि यह काफी धमाकेदार क्लैश होने वाली है और कहीं ना कहीं इस क्लैश से ये सभी फिल्में प्रभावित होंगी। खासकर कंगना की मणिकर्णिका और ऋतिक सुपर 30 को बॉक्स ऑफिस पर काफी प्रभाव पड़ेगा.. क्योंकि ये दोनों ही बिग बजट फिल्में हैं।

    वहीं, खास बात यह भी है कि इमरान हाशमी की चीट इंडिया और ऋतिक की सुपर 30.. दोनों ही फिल्में भारत की शिक्षा पद्धति के इर्द गिर्द ही घूमती है। 2016 में भी ऋतिक की काबिल को शाहरुख की रईस से भिड़ना पड़ा था। और इस बार फिर उनके सामने तीन फिल्में हैं। देखना दिलचस्प होगा कि ऋतिक क्या फैसला लेते हैं।

    सुपर 30

    सुपर 30

    ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बिहार के आनंद कुमार की बॉयोपिक फिल्म है, जो हर साल 30 बच्चों को मुफ्त आईआईटी की कोचिंग देते हैं।

    मणिकर्णिका

    मणिकर्णिका

    वहीं, कंगना रनौत की मणिकर्णिका झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म काफी बड़े स्तर पर बन रही है।

    चीट इंडिया

    चीट इंडिया

    टी सीरिज के बैनर तले इमरान हाशमी की फिल्म 'चीट इंडिया' भी 25 जनवरी 2019 में रिलीज होने वाली है। फिल्म भारत की शैक्षणिक व्यवस्था की कमियों को उजागर करती कहानी है। फिल्म का निर्देशन शौमिल सेन कर रहे हैं।

    बाल ठाकरे बॉयोपिक

    बाल ठाकरे बॉयोपिक

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म ठाकरे की शूटिंग कर रहे है जो कि बाला साहेब ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म है। यह 23 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है।

    धमाकेदार क्लैश

    धमाकेदार क्लैश

    कोई शक नहीं कि इस क्लैश का मुख्य आकर्षण रहेंगे कंगना रनौत और ऋतिक रोशन। दोनों के बीच यूं भी सालों से तनातनी चल रही है। ऐसे में एक ही दिन फिल्म रिलीज करना.. कई विवादों को जगह देने वाला है।

    होगा नुकसान

    होगा नुकसान

    कोई शक नहीं कि इस क्लैश से सभी चार फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर नुकसान उठाना पड़ेगा। खासकर मणिकर्णिका को.. क्योंकि सबसे बड़ी बजट की फिल्म है।

    English summary
    Hrithik Roshan's Super 30, Kangana Ranaut's Manikarnika and Emraan Hashmi's Cheat India- 3 movies to clash on 25th January 2018.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X