For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिल्ली समेत 5 राज्यों में टैक्स फ्री हुई 'सुपर 30'- ऋतिक रोशन की फिल्म का धमाका जारी

    |

    ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30 एक महत्वपूर्ण विषय पर बनी फिल्म है। शिक्षा की महत्ता को दिखाती यह फिल्म अब तक 5 राज्यों में टैक्स फ्री हो चुकी है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी फिल्म को टैक्स फ्री घोषित किया। ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर मनीष सिसोदिया को धन्यवाद कहा है। जाहिर है दिल्ली में टैक्स फ्री होने से फिल्म की कमाई पर भी खासा प्रभाव दिखेगा।

    तो इसीलिए सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अब तक नहीं कीं हॉलीवुड फिल्में- किया खुलासा

    विकास बहल के निर्देशन में बनी सुपर 30 अब तक बिहार, उत्तर प्रदेश, गुजरात, राजस्थान और दिल्ली में टैक्स फ्री घोषित हो चुकी है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट में बताया कि सुपर 30 के आनंद कुमार ने दिल्ली सरकार के स्कूलों में विजिट किया। देशभर के सभी टीचर्स के लिए वे प्रेरणादायी हैं क्योंकि उनकी वजह से गरीब तबके के बच्चों का IIT-JEE का सपना पूरा हुआ है।

    वहीं, गुजरात में भी फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। जिस पर ऋतिक ने ट्विट कर लिखा- थैंक्यू विजय रुपाणी जी, हमारी मेहनत को इनाम देने के लिए और सुपर 30 को गुजरात में टैक्स फ्री करने के लिए.. सुपर 30 आपकी इस पहल से भावुक है।

    'सुपर 30' बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है। फिल्म ना सिर्फ भारत में बल्कि ओवरसीज में भी अच्छी कमाई कर रही है। भारत में फिल्म ने जहां 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है। वहीं, विदेशों में भी फिल्म अब तक 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

    English summary
    Super 30 is now tax free in Delhi, Hrithik Roshan thanks Deputy Chief Minister of Delhi, Manish Sisodia, for declaring Super 30 tax-free in the national capital.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X