For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'छठ पूजा' पर भावुक हुए ऋतिक रोशन, सुपर 30 के अभिनेता ने दिया खास मैसेज

    By Filmibeat Desk
    |

    छठ पूजा का उत्सव लगातार जारी है। ऐसे में बॅालीवुड भी अक्सर छठ पूजा को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते रहे हैं। मुंबई के जुहू पर हर साल छठ का जश्न काफी होता है। कोरोना के कारण इस बार छठ पर हर साल जैसा माहौल नहीं है। लेकिन छठ के रंग में कोई कमी नहीं है। ऐसे में ऋतिक रोशन ने इसे लेकर छठ पूजा के प्रति अपना आभार जाहिर किया है।

    ऋतिक रोशन जुहू पर ही रहते हैं। ऐसे में ऋतिक ने छठ पूजा के लिए एक खास संदेश दिया है। ऋतिक रोशन ने अपने ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन के साथ वास्तविक जीवन में भी अपनी सकारात्मकता और नरमाहट के लिए कारण दर्शकों के दिलों में अपना एक विशेष स्थान बनाया है। हाल ही में, अभिनेता ने छठ पूजा के शुभ अवसर पर भक्तों को हार्दिक बधाई दी।

    अपने सोशल मीडिया पर ऋतिक ने साजा किया,"Happy Chhath Puja to all the devotees across India. Here's hoping that the positivity of this festival brings better days for us. Be safe, be well!"

    चूंकि ऋतिक मुंबई में जुहू समुद्र तट के करीब रहते है, इसलिए वह अपनी इमारत से इस उत्सव के गवाह बनते है। पिछले साल और उससे पहले वर्ष, उन्होंने भी नीचे कदम रखा और भक्तों के साथ छोटीसी मुलाकात की। पिछले 20 वर्षों के करियर की अवधि में, रितिक ने कुछ शानदार और यादगार प्रदर्शन दिए हैं, और दर्शक यह जानने के लिये बेताब रहते है कि अभिनेता के पास उनके लिए अब नया क्या है!

    English summary
    Super 30 actor Hrithik Roshan wishes devotees across India “Happy Chhath Puja”,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X