For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सनी सिंह को फिल्म 'पति, पत्नि और वो' में अपने अभिनय के लिए मिल रही है अपार प्रशंसा

    |

    अभिनेता सनी सिंह हाल ही में अपने पंचनामा के जिगरी कार्तिक आर्यन के साथ फ़िल्म 'पति, पत्नि और वो' में नज़र आये थे। उसके लिए, उन्हें दर्शकों का अपार प्यार और सरहाना मिल रही है। यही नहीं, दोनों अभिनेता अपने "ब्रोमांस" के साथ एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए है। प्यार का पंचनामा में भी, सनी सिंह का किरदार बेहद पावर पैक और प्रभावशाली था। यह किरदार दूसरों के सामने अपनी अलग पहचान बनाने में सक्षम रहा था।

    सलमान शाहरुख को साथ लाने वाले थे संजय लीला भंसाली- कहानी भी लिख गई थी- निखिल द्विवेदीसलमान शाहरुख को साथ लाने वाले थे संजय लीला भंसाली- कहानी भी लिख गई थी- निखिल द्विवेदी

    वही, एक दूसरे के साथ उनकी अगली फिल्म "सोनू के टीटू की स्वीटी" को भी बेहद सरहाया गया था जो एक दोस्ती के रिश्ते की शैली पर आधारित एक अलग कहानी थी। इस फिल्म में भी, सनी सिंह के इनोसेंट किरदार को दर्शकों और आलोचकों दोनों द्वारा समान रूप से सरहाया जा रहा है।

    इतना ही नहीं, बल्कि उजड़ा चमन में उनके अनोखे किरदार को बेहद पसंद किया गया है क्योंकि यह किरदार उनके द्वारा अभिनीत अब तक का सबसे अनोखा किरदार था।

    कहना गलत नही होगा कि सनी ने अपने होनहार पात्रों के साथ खुद के लिए एक जगह बना ली है जिसे अभिनेता ने निश्चित रूप से उन्हें पूर्ण न्याय दिया है। फ़िल्म 'पति, पत्नी और वो' में यह कैमियो एक ट्विस्ट था जो फिल्म का मुख्य हिस्सा था।

    और अब, वह अपनी अगली फ़िल्म "जय मम्मी दी" के साथ सिनेमाघरों में हँसी की लहर पैदा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब, सनी सिंह और सोनाली सैगल की हिट जोड़ी एक बार फिर फिल्म 'जय मम्मी दी' में दर्शकों को एंटरटेन करते हुए नज़र आएगी, जो 17 जनवरी, 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है।

    English summary
    Actor Kartik aaryan starrer film Pati Patni aur Woh did good. Sunny singh praising by fans.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X